नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा लगभग 8 महीने बाद छोटे पर्दे पर वापस लौटे हैं. कपिल अपनी कॉमेडी से हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं लेकिन इस बार दर्शकों पर उनका जादू नहीं चल पाया. दरअसल, कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' का फर्स्ट एपिसोड 25 मार्च को प्रसारित हुआ और शो के शुरू होने से पहले से ही दर्शकों को इस शो से काफी उम्मीदें थी. हालांकि, शो शुरू होने के बाद कपिल के कई फैन्स निराश हो गए. दर्शकों को कपिल के शो का नया फॉर्मेट कुछ खास पसंद नहीं आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, कपिल इस बार अपने शो में कॉमेडी के साथ गेम्स लेकर आए हैं जिन्हें परिवारों द्वारा खेला जाएगा. कपिल स्टेंडअप कॉमेडी पहले भी कर चुके हैं लेकिन इस बार उनका जादू नहीं चल पाया. कपिल के फैन्स ने उनसे मांग की कि वह अपने पुराने शो का फॉर्मेट वापस लाएं. बता दें, कपिल के साथ इस शो में उनके पुरानी टीम के सदस्य चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा नजर आए. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू इस बार भी कपिल के साथ दिखे और दोनों की जोड़ी उनके पुराने अंदाज में दिखाई दी. यहां देखें कपिल के फैन्स के कुछ ट्वीट्स-










गौरतलब है कि कपिल का शो पिछले साल उनकी खराब तबियत की वजह से बंद हो गया था. इसके बाद अब कपिल इस शो से लौटे हैं. हालांकि, यह कपिल के नए शो का पहला ही एपिसोड था इसलिए हो सकता है कि फैन्स के ऐसे रिएक्शन के बाद वह अपने शो में कुछ बदलाव करें और वापस से लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाएं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें