Femina Miss India Winner: बीती रात यानी रविवार को फेमिना मिस इंडिया का फिनाले हुआ और इस कॉम्पटीशन में कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shettyy) ने बाजी मार ली है. सिनी शेट्टी को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2022 का विजेता घोषित किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फर्स्ट और सैकेंड रनर अप


जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित फंक्शन में जहां सिनी के सिर पर मिस इंडिया का ताज सजा  तो दूसरी तरफ राजस्थान की रूबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया-2022 की फर्स्ट रनर-अप रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सैकेंड रनर-अप चुना गया. इन तीनों ब्यूटी को चुनने के लिए जज पैनल में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और रियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे.


 



 


सितारों का लगा तांता


मिस इंडिया के अनाउंसमेंट के लिए राजकुमार राव ने स्पेशल गेस्ट एपियरेंस भी दी थी. इस शो को मनीष पॉल ने होस्ट किया था. शो में चार-चांद लगाने के लिए कृति सैनन ने अपने कुछ सॉन्ग जैसे- 'परम सुंदरी' पर परफॉर्म किया था, वहीं लॉरेन ने भी स्टेज पर अपने डांसिंग स्किल को दिखाया था. इस शो में नेहा धूपिया को भी सम्मानित किया गया, क्योंकि 20 साल पहले वो भी मिस इंडिया बनी थीं. नेहा धूपिया के साथ उनका परिवार भी पहुंचा था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर