Fighter Movie Kissing Controversy: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक बिजनेस भी किया, लेकिन कुछ दिनों पहले 'फाइटर' को लीगल नोटिस मिल गया. लीगल नोटिस के पीछे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का किसिंग सीन बताया जा रहा है. वहीं अब लीगल नोटिस मिलने पर सिद्धार्थ आनंद ने चुप्पी तोड़ दी है. 'फाइटर' डायरेक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है, जहां सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) ने कहा कि यह फिल्म  इंडियन एयरफोर्स के साथ मिलकर बनाई गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसिंग कंट्रोवर्सी पर सिद्धार्थ आनंद की सफाई


सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand Fighter) ने अपने इंटरव्यू में किसिंग कंट्रोवर्सी पर कहा- 'IAF हमारी फिल्म का बड़ा एसोसिएट  पार्टनर रहा है. उनकी तरफ से फिल्म को पूरा सपोर्ट मिला है. फिल्म की स्क्रिप्ट सब्मिशन से लेकर प्रोडक्शन प्लानिंग तक, सब में मदद मिली. सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि सेंसर बोर्ड के देखने से पहले इस फिल्म को टीम ने देखा था. इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को दोबारा IAF में भी देखा था. और सेंसर बोर्ड के देखने के बाद दोबारा इस मूवी का रिव्यू किया था.' 


IAF ने दिया था NOC- सिद्धार्थ आनंद


सिद्धार्थ (Fighter Director) ने इंटरव्यू में कहा- 'IAF ने उसके बाद नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट यानी NOC दिया था. इस सर्टिफिकेट के बाद ही सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिला था.' सिद्धार्थ ने बताया- 'इसके बाद भी हमने पूरी फिल्म एयरफोर्स में सबको दिखाई थी. जिसमें एयरफोर्स चीफ मिस्टर चौधरी समेत देशभर के 100 एयरमार्शल्स शामिल थे. फिल्म रिलीज से पहले दिल्ली में स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां हमने उन्हें बुलाया था. फिल्म देखने के बाद उन्होंने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. बता दें, बीते हफ्ते एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसके अनुसार इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर ने फाइटर को लीगल नोटिस भेजा था. जिसमें रनवे पर खड़े होकर यूनिफॉर्म में लीड एक्टर्स का किसिंग सीन था, जिसकी निंदा की गई थी.