Filmfare Award Winners List: 68वां फिल्मफेयर अवार्ड बीती रात मुंबई में आयोजित किया गया था. जहां रेड कॉर्पेट पर फिल्मी सितारों ने अपने ग्लैमरस अंदाज का खूब जलवा दिखाया. सलमान खान से लेकर आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और विक्की कौशन ने स्टेज पर तड़कते-भड़कते परफॉर्मेंस दिए. इसी बीच सबसे ज्यादा लाइमलाइट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ले गई. 68वें फिल्मफेयर अवार्ड में सबसे ज्यादा अवार्ड्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म की झोली में आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किसे मिला बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड?


महाराष्ट्र टूरिज्म के साथ 68वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए मिला है. साथ ही बेस्ट एक्टर का खिताब राजकुमार राव (Rajkummar Rao) को फिल्म 'बधाई दो' के लिए मिला. 


फिल्मफेयर में इन स्टार्स को भी मिले अवार्ड्स


फिल्मफेयर में बेस्ट क्रिटिक्स एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) को फिल्म 'वध' के लिए मिला. तो बेस्ट क्रिटिक्स एख्ट्रेस भूमि पेडनेकर को फिल्म 'बधाई दो' के लिए मिला. बेस्ट क्रिटिक्स एक्ट्रेस तब्बू को भी फिल्म 'भूल भूलैया' के लिए मिला है. वहीं बेस्ट डायरेक्टर का खिताब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए संजय लीला भंसाली को मिला है. सपोर्टिंग रोल बेस्ट का खिताब अनिल कपूर को फिल्म 'जुग-जुग जियो' के लिए मिला. बेस्ट स्टोरी का अवार्ड अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी को फिल्म 'बधाई दो' के लिए मिला है. बता दें, इस बार फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रेम चोपड़ा को दियागया है.


रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को भी मिला अवार्ड 


फिल्मफेयर में बेस्ट लिरिक्स का अवार्ड अमिताभ भट्टाचार्या को 'ब्रह्मास्त्र' के केसरिया गाने के लिए मिला. प्रीतम को भी ब्रह्मास्त्र के लिए बेस्ट म्यूजिक एल्बम के अवार्ड से नवाजा गया. शिवा और केसरिया गाने के लिए अरिजीत सिंह को बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवार्ड मिला. इतना ही नहीं रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को बेस्ट वीएफएक्स का खिताब भी मिला है. कुल मिलाकर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, बधाई दो और ब्रह्मास्त्र ने 68वें फिल्मफेयर में सबसे ज्यादा अवार्ड बटोरे हैं.