Director Died: अमनदीप सोही और डॉली सोही की मौत के बाद एक और बुरी खबर है. फिल्ममेकर सूर्य किरण (Surya Kiran) का निधन हो गया है. सूर्य किरण जॉन्डिस से पीड़ित थे. सूर्य किरण कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और बिग बॉस तेलुगू में भी हिस्सा ले चुके हैं. 51 साल के डायरेक्टर के निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पोक्सपर्सन ने खबर की कंफर्म
सूर्य किरण की मौत की खबर उनके स्पोक्सपर्स ने ट्वीट करके कंफर्म की. पीआरओ सुरेश ने ट्वीट किया- 'डायरेक्टर सूर्य किरण का निधन हो गया है वो जॉन्डिस (पीलिया) से पीड़ित थे. इन्होंने तेलुगू फिल्म 'सत्यम', 'राजू भाई' जैसी कुछ फिल्मों का निर्देशन किया था. इतना ही नहीं 'बिग बॉस' तेलुगू के भी कंटेस्टेंट रहे.'  सूर्य किरण की मौत की खबर उनके फैंस के लिए तगड़ा झटका है. सूर्य किरण ने अपने करियर में डायरेक्शन की तरफ रुख करने से पहले शुरुआती दिनों में करीबन 200 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय भी किया था. 


 



 


2003 में बनाई 'सत्यम'
कई फिल्मों में काम करने के बाद सूर्य किरण (Surya Kiran) ने साल 2003 में 'सत्यम' फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. इस फिल्म में सुमंत और जिनेलिया थीं. ये फिल्म सुपरहिट रही थी और थियेटर में करीबन 150 दिन तक चली थी. इसके अलावा साल 2006 में  Brahmastram,2007 में 'राजू भाई' और 2020 में 'चैप्टर 6' बनाई. इसके बाद 'बिग बॉस' तेलुगू में साल 2020 में आए. आपको बता दें, सूर्य किरण की मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है और सोशल मीडिया पर नम आंखों से फिल्म मेकर को श्रद्धांजलि दे रहा है.