Vivek Agnihotri Fires Bollywood Lead Actor: अपने बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में एक ट्वीट कर सभी के होश उड़ा दिए. उन्होंने बताया कि उन्होंने उनके मैनेजर की वजह से एक बड़े बॉलीवुड एक्टर को काम निकाल दिया है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि पिछले हफ्ते उनके मैनेजर के साथ हुई एक घटना के बाद उन्होंने ये कदम उठाया. विवेक ने बताया कि मैनेजर उनके साथ बहुत घमंड भरे तरीके से बात की. उन्होंने ये भी बताया कि मैनेजर किसी बड़े सेलेब स्टार किड की टैलेंट एजेंसी से जुड़ा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, उन्होंने उस एक्टर का नाम जाहिर नहीं किया. मुकेश छाबड़ा, जो कि एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं, ने हाल ही में एक्स पर बात करते हुए बताया कि एक एक्टर को मैनेज करने में काफी लोग जुड़े होते हैं. उन्होंने कहा, 'आजकल की फिल्म इंडस्ट्री की हालत ये है कि एक एक्टर के लिए 200 कास्टिंग डायरेक्टर और करीब 15,680 मैनेजर काम कर रहे होते हैं'. इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए विवेक ने कहा, 'मुझे पिछले हफ़्ते एक लीड एक्टर को नौकरी से निकालना पड़ा क्योंकि उसका मैनेजर बहुत घमंडी था'. 



मैनेजर की वजह से फिल्म से कर दिया बाहर


साथ ही उन्होंने बताया, 'वो ऐसे व्यवहार कर रहा था जैसे उसे ऐसा करने का खास अधिकार मिला है, क्योंकि वो एक 'बड़े सेलेब्स' स्टार किड टैलेंट एजेंसी का काम करता है. इन बिचौलियों ने करियर बनाने से ज़्यादा बर्बाद कर दिया है. एक वर्कशॉप करें और इन बच्चों को ट्रेन करें'. उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 'द कश्मीर फाइल्स' और 'द वैक्सीन वॉर' के बाद विवेक अग्निहोत्री इन दिनों अपनी नई फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' को लेकर बिजी चल रहे हैं. 


IIFA डांस रिहर्सल के दौरान मिस्ट्री मैन संग दिखीं कृति सेनन, फैंस लगा रहे कयास; क्या आप इस शख्स को पहचान पाए?



'द दिल्ली फाइल्स' को लेकर चल रहे बिजी


इस साल की शुरुआत में उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा था, ''द दिल्ली फाइल्स' इस साल तय समय पर शूटिंग शुरू करेगी और अगले साल ये फिल्म रिलीज होगी. फिल्म में कोई बड़ा स्टार नजर नहीं आएगा, लेकिन फिल्म की कहानी दमदार होगी'. विवेक ने बताया था कि 'द दिल्ली फाइल्स' उनकी त्रयी (ट्राइलॉजी) की आखिरी फिल्म है, जिसमें पहले 'द ताशकंद फाइल्स' (2019) और 'द कश्मीर फाइल्स' शामिल हैं. उन्होंने 'द दिल्ली फाइल्स' के बाद उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'पर्व' का भी ऐलान किया था.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.