IIFA डांस रिहर्सल के दौरान मिस्ट्री मैन संग दिखीं कृति सेनन, फैंस लगा रहे कयास; क्या आप इस शख्स को पहचान पाए?
Advertisement
trendingNow12448720

IIFA डांस रिहर्सल के दौरान मिस्ट्री मैन संग दिखीं कृति सेनन, फैंस लगा रहे कयास; क्या आप इस शख्स को पहचान पाए?

Kriti Sanon: कृति सेनन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो IIFA डांस रिहर्सल के दौरान मिस्ट्री मैन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो देख फैंस कई तरह के कयास और अंदाजे लगा रहे हैं कि आखिर वो कौन हो सकता है? क्या आप बता सकते हैं ये शख्स कौन है?

Kriti Sanon Spotted With Mysterious Man

Kriti Sanon Spotted With Mysterious Man: कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक मिस्ट्री मैन के साथ बात करती और मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कृति के फैंस कई तरह के अंदाजे और कयास लगा रहे हैं कि आखिर ये कौन हो सकता है? कृति का ये वीडियो आने वाले IIFA 2024 इवेंट के डांस का रिहर्सल का है. 

कृति के इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं जहां कई लोगों का मानना है कि मिस्ट्री मैन कोई और नहीं, बल्कि शाहिद कपूर हो सकते हैं. इस वीडियो को IIFA ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें कृति ब्लैक डांस रिहर्सल वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं वहीं उनके सामने ही ओर खड़ा हुआ शख्स ब्लैक कलर की हुडी पहने हुए दिख रहा है और दोनों आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों को हंसते-मुस्कुराते हुए बातचीत करते देखा जा सकता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

मिस्ट्री मैन संग नजर आईं कृति सेनन

जैसे ही ये वीडियो शेयर हुआ, फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा, 'राजपूत शाहिद कपूर'. वहीं, दूसरे फैन ने कमेंट किया, 'आर्यन और सिफ्रा वापस आ गए हैं'. आखिर बार कृति सेनन और शाहिद कपूर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और अब लोग इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में, कृति ने एक अपडेट देते हुए बताया था कि इसका सीक्वल बन रहा है.

सोमी अली ने सोनू निगम को बताया 'सोशियोपैथ', यूज करने और धोखा देने का लगाया आरोप; जानें क्या है पूरा मामला? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

'तेरी बातों में..' के सीक्वल में दिखेंगी कृति-शाहिद

हाल ही में कृति सेनन से फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि क्या वे 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद शाहिद कपूर के साथ फिर से काम करना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म का सीक्वल लिखने पर काम चल रहा है. कृति ने कहा, 'तेरी बातों में... का सीक्वल जल्द ही तैयार होगा और हम दोनों इसके लिए काफी उत्साहित हैं'. इस रोम-कॉम फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आए थे, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news