FIR Against Actor: बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) को भला कौन नहीं जानता. इस फिल्म से ही अनुराग कश्यप को एक अलग पहचान मिली. हाल ही में खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में काम करने वाले एक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. आपको बता दें जिस एक्टर को खिलाफ केस हुआ है वो सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं माहिर है बल्कि स्क्रीनराइटिंग का भी उन्हें काफी अनुभव है. एक्टर और स्क्रीनराइटर पर एक फिल्म प्रोड्यूसर ने  धोखाधड़ी का आरोप लगाया है औ उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि एक्टर ने उनके साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज


फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ (Gangs of Wasseypur) के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. हालिया जानकारी के मुताबिक कादरी पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मामले की कार्रवाइ करते हुए मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ धारा 420-406 के तहत धोखाधड़ी व कार चोरी के मामले में केस दर्ज किया गया है.


शालिनी का आरोप


मिली जानकारी के अनुसार, शालिनी चौधरी का कहना है कि मैं अपने दो बच्चों के साथ मलाड में रहती हूं. मेरी ‘Shalini Choudhary Films’ नाम की कंपनी है. साल 2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी. उन्हें सोनी एंटरटेनमेंट के शो क्राइम पेट्रोल के लिए के फाइनेंस की जरूरत थी. उनकी एक कंपनी 'Friday to Friday', में प्रियंका बस्सी उनकी पार्टनर थीं. हम लोगों ने क्राइम पेट्रोल शो साथ में किया था और उनकी कंपनी के लिए 'हलाल' नाम की फिल्म भी की थी. इसलिए मुझे उनपर पूरा भरोसा था.


शालिनी ने कार चोरी का लगाया आरोप


शालिनी चौधरी ने अपनी बात को आगे रखते हुए बताया कि जीशान कादरी और प्रियंका ने सोनी टीवी के एक कॉमेडी शो में उन्हें पार्टनर बनाने की बात कही थी. जीशान ने उस समय शालिनी से कहा था कि शो के लिए काम करने के लिए उनके पास कार नहीं है. शालिनी का भरोसा जीतकर उनकी Audi-A-6 कार ले ली थी, जिसका नंबर MH14 FM 3212 है. लेकिन कुछ समय बाद जीशान ने शालिनी के कॉल्स पिक करने भी बंद कर दिए. अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर