Sunny Deol and Ayushmann Khurrana Movies: गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जो नोटों की बारिश का तूफान उठाया है, वह थमने का नाम नहीं ले रहा है. गदर 2 रिलीज के चौथे शनिवार को भी ताबड़तोड़ कमाई कर गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल (Sunny Deol) की मूवी ने 23वें दिन 5.5 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं दूसरी तरफ गदर 2 के तूफान के बीच 'पूजा' की अदाएं भी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ड्रीम गर्ल 2 ने दूसरे शनिवार की कमाई के बाद टोटल कलेक्शन 77 करोड़ के पार पहुंचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

500 करोड़ी होने से बच इंचभर दूर गदर 2!


गदर 2 (Gadar 2 Total Collection) को रिलीज हुए 23 दिन हो गए हैं, लेकिन फिर भी तारा सिंह यानी सनी देओल (Sunny Deol Movie) का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 23वें दिन 5.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद गदर 2 का टोटल कलेक्शन 493.65 करोड़ हो गया है. फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो सनी देओल की फिल्म के रविवार के कलेक्शन के बाद 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने की पूरी-पूरी उम्मीद है. 


ड्रीम गर्ल का चल गया जादू...!


आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movie) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने गदर 2 के तूफान के बीच जिस तरह से अपने पैर जमाए हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 Collection) ने 9वें दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया है. दूसरे शनिवार की कमाई के बाद आयुष्मान खुराना की फिल्म का टोटल कलेक्शन 77.70 करोड़ के पार पहुंच गया है. बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर ऑडियंस को अपना दीवाना बनाया है. साथ ही साथ आयुष्मान एक्ट्रेस अनन्या संग रोमांस करते भी दिखाई दिए हैं.