Gadar 2 Omg 2 Day 14: तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakina) की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर आई 'गदर 2' को उनके फैंस ने सिर आंखों पर बिठाया. इस बात का सबूत 'गदर 2' की रफ्तार है जो 14 दिन बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. हालांकि फिल्म के कलेक्शन में अब गिरावट होना शुरू हो गई है लेकिन फिल्म धीरे-धीरे ही सही 450 करोड़ के आंकड़े में जल्द ही एंट्री मार लेगी. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' 'गदर 2' से भले ही मात खा गई लेकिन धीरे-धीरे 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. दूसरे हफ्ते से ही गिरावट का असर इस फिल्म के आंकड़ों में देखने को मिल रहा है. जानिए इन दोनों फिल्मों ने 14वें दिन कितना कलेक्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

14वें दिन 'गदर 2' का हाल
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म दूसरे हफ्ते धीमी रफ्तार हो गई है. पहले हफ्ते जबरदस्त आंकड़ों में नंबर्स जुटाने के बाद दूसरे हफ्ते गिरावट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर पर ठीक-ठाक नंबर्स 14वें दिन जुटा लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' ने 14 वें दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि ये फिल्म अभी तक के कलेक्शन को मिलाकर कुल 418.9 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.


 



 


 



 


'ओएमजी 2' का 14वें दिन का हाल
वहीं अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' की बात करें तो 14वें दिन इस फिल्म की रफ्तार में ब्रेक जरूर लग गया है.इस फिल्म ने 14वें दिन करीबन 2.85 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' से मात खा रही है लेकिन जो भी फिल्म देखकर दर्शक थियेटर से बाहर निकल रहे हैं वो फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. इस तरह से ये फिल्म 14 वें दिन के कलेक्शन को मिलाकर अभी तक126.57 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है. हालांकि अब इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन में थोड़ा और असर पड़ सकता है क्योंकि आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं.