Gadar 2 BOC Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का ऐसा बवंडर लेकर आई है जिसे रोक पाना किसी भी फिल्म के लिए मुश्किल हो रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं और 24वें दिन का कलेक्शन शानदार है. इस फिल्म ने 24वें दिन कलेक्शन का आंकड़ा छूते ही शाहरुख खान की 'पठान' और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है और अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बनाया. इस कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि 'गदर 2' की रफ्तार पर ब्रेक लगाना आने वाली किसी भी फिल्म के लिए थोड़ा मुश्किल जरूर हो सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24वें दिन 'गदर 2' का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' का 24वें दिन का कलेक्शन 8.50 करोड़ है. यानी कि ये फिल्म 24वें दिन यानी कि चौथे रविवार को 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल 501.87 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 24वें दिन 655 करोड़ का आंकड़ा पार किया. 


 



 


खत्म हुई शाहरुख और सनी के दुश्मनी
'गदर 2' की सक्सेस बैश में जब शाहरुख खान वाइफ गौरी के साथ पहुंचे तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. दरअसल, शाहरुख और सनी के बीच 'डर' फिल्म से डिफरेंसेज थे. जिसके बाद जब सालों बाद शाहरुख सनी की फिल्म की सक्सेस बैश में पहुंचे तो फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. सनी और शाहरुख ने ना केवल एक साथ पोज दिए बल्कि एक दूसरे को गले भी लगाया.