'पुष्पा 2' में श्रद्धा कपूर निभा सकती हैं ये अहम किरदार! अल्लू अर्जुन संग दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12482943

'पुष्पा 2' में श्रद्धा कपूर निभा सकती हैं ये अहम किरदार! अल्लू अर्जुन संग दिखेगी जबरदस्त केमिस्ट्री

Shraddha Kapoor: इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहीं श्रद्धा कपूर को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस का ध्यान खींच रही है और वो ये है कि वो अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' में एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं.

Shraddha Kapoor Dance Number In Pushpa 2

Shraddha Kapoor Dance Number In Pushpa 2: फैंस काफी समय से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्मों में से एक है. ये फिल्म इसी साल के आखिर में 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिल्म की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं से आगे बढ़ेगी. इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. 

ये फिल्म फैंस का ध्यान खींच रही है. इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री 2' की सक्सेस को एंजॉय कर रहीं श्रद्धा कपूर इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. बताया जा रहा है मेकर्स ने फिल्म में एक स्पेशल डांस नंबर के लिए श्रद्धा कपूर को चुना है. हालांकि, निर्माताओं या एक्ट्रेस की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. गुल्टे की रिपोर्ट के मुताबिक, 'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स ने एक डांस नंबर के लिए कई अदाकारों के बारे में सोचा था. इनमें तृप्ति डिमरी का नाम भी शामिल था. 

'पुष्पा 2' में श्रद्धा कपूर का डांस नंबर

आखिर में मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को चुना. श्रद्धा कपूर पहले से ही तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काफी फेमस हैं. रिपोर्ट बताती है कि इस गाने में कपूर को अल्लू अर्जुन के साथ डांस करते देखा जाएगा. जैसे 'पुष्पा' के पहले पार्ट में सामंथा रूथ प्रभु का 'ऊ अंतवा' गाना बहुत हिट हुआ था. वैसे ही इस गाने से भी बड़े रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद की जा रही है. रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि श्रद्धा कपूर शुरुआत से ही फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद थीं, क्योंकि उनके जुड़ने से फिल्म की लोकप्रियता नॉर्थ और साउथ भारत दोनों में बढ़ सकती है. 

अनिल कपूर ने सेट किया एक बड़ा एग्जांपल, ठुकराई 10 करोड़ की ये बड़ी डील; अक्षय-शाहरुख और अजय के लिए बने सबक

इस साल दिसंबर में रिलीज होगी रिलीज

हालांकि, अभी तक निर्माताओं की ओर से इन खबरों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज से पहले, दो गाने 'पुष्पा पुष्पा' और 'सूसेकी' पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं. दोनों गानों को खूब पसंद किया जा रहा है. फिलहाल अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे एक बार फर 'पुष्पराज' का किरदार निभाने वाले हैं. सीक्वल में भी अर्जुन के साथ मंदाना नजर आएंगी.  इसके अलावा फिल्म में फहाद फासिल, जगपति बाबू, प्रकाश राज और अनसूया भारद्वाज भी नजर आएंगे. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news