Salman Khan Controversy: फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कुछ इंट्रेस्टिंग खुलासे किए हैं. अनिल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गदर 2’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 11 अगस्त को रिलीज होनी है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनिल ने बताया कि उन्होंने 2010 में आई फिल्म ‘वीर’ में सलमान खान के साथ काम किया था. अनिल ने इंटरव्यू के दौरान सलमान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को साझा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेगेटिव बातचीत को अवॉयड करते हैं सलमान खान 


अनिल कहते हैं,  ‘खान साहब के साथ तो बहुत मजा आया, लोग कहते हैं कि वो शराबी हैं और अक्सर पार्टियों में जाते हैं, ये सब बकवास दावे हैं. सलमान किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह शाम को रिलैक्स होने के लिए एक या दो ड्रिंक ले लेते हैं, लेकिन उनका ध्यान केवल अपने काम पर होता है. अनिल आगे कहते हैं, ‘सलमान खान नेगेटिव बातचीत में शामिल होने या किसी के बारे में बुरा बोलने से बचते हैं’. डायरेक्टर ने इस बात पर जोर दिया कि उनकी बातचीत के दौरान, सलमान खान का ध्यान केवल फिल्म के सीन, सॉन्ग्स और फिल्मों से जुड़ी चर्चा पर ही रहता था’.


सलमान खान सिनेमा की लाइब्रेरी हैं 


अनिल शर्मा ने बताया कि, ‘सलमान कभी नहीं कहेंगे कि यह व्यक्ति बुरा है या वो व्यक्ति बुरा है. अगर मैं चार घंटे सलमान के साथ हूं तो वह पूरे चार घंटे सिर्फ सीन, सॉन्ग और फिल्मों की ही बात करते मिलेंगे. उन्हें कितने ही सॉन्ग्स, सीन्स और फिल्में याद हैं. वो एक लाइब्रेरी हैं उन्हें फिल्मों का ‘गूगल’ कह सकते हैं’. बताते चलें कि अनिल शर्मा फिलहाल ‘गदर 2’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर ‘गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल’ है. फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भमिका में नजर आएंगे.