Heart of Stone Netflix: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड मूवी हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) की वजह से काफी चर्चा में हैं. ट्रेलर में उनकी झलक दिखी थी और लोग इस फिल्म का इंतजार तभी से कर रहे थे. अब फाइनली फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो गई है जिसे आप इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में देख सकते हैं. लेकिन फिल्म देखने से पहले जरूरी है इसका रिव्यू ताकि आप फिल्म के लिए अपना मूड बना सके. फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है लेकिन इसकी कहानी से जितनी उम्मीद थी उस पर वो खरी नहीं उतर पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है कहानी
सबसे पहले फिल्म की कहानी आपको बता देते हैं. ये कहानी है एक जाबांज सीक्रेट एजेंट रचेल स्टोन (गैर गैडोट) और उसकी एजेंसी चार्टर के इर्द गिर्द घूमती है. जिसका काम है पूरी दुनिया में हर हाल में शांति बनाए रखना और साथ ही अपनी एजेंसी के हथियार हार्ट को हैकर्स से बचाना. वहीं जो हार्ट के पीछे है वो कोई और नहीं बल्कि केया धवन (आलिया भट्ट) हैं जो हर हाल में वो हार्ट पाना चाहती है. 



कैसी है एक्टिग
कहानी जानने के बाद बात करते हैं फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग की तो हर किसी पर भारी पड़ी हैं गल गैडोट जिन्होंने इस ढीली सी कहानी में अपनी जानदार एक्टिंग से थोड़ी कसावट लाने की पूरी कोशिश की है लेकिन बाकी ज्यादातर किरदार एक्टिंग के मामले में ढीले ही पड़ते दिखे. इनमें आलिया भट्ट भी हैं. आलिया की ये पहली हॉलीवुड फिल्म है और इसमें उनकी डायलॉग डिलीवरी किसी नौसिखिए की तरह लग रही है. हालांकि कुछ सीन्स में धमाकेदार एक्शन फिल्म की जान है और अलग अलग लोकेशन पर हुई इसकी शूटिंग इस फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाती है. 



हार्ट ऑफ स्टोन काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा की सिटाडेल और टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 से मिलती जुलती लगती है लेकिन उस हद तक दिलों को नहीं छू पाती. फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी लगती है जो आपको स्क्रीन से जुड़े रहने के लिए प्रेरित करती है लेकिन फिल्म की कहानी आगे बढ़ते ही किरदारों के अतीत में ले जाकर थोड़ी बोरियत भी पैदा करती है.