Gauhar Khan and Zaid Darbar: गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही मम्मी पापा बनने जा रहे हैं. दोनों ने बड़े ही खास अंदाज में ये खुशखबरी फैंस और अपने चाहनेवालों के साथ शेयर की है जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर गौहर खान छा गई हैं. गौहर और जैद की शादी के दो साल पूरे होने वाले हैं और दूसरी सालगिरह से ठीक पहने ये गुड न्यूज सुनाकर उन्होंने फैंस, घरवालों, रिश्तेदारों और करीबियों को बड़ा तोहफा दिया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये पोस्ट शेयर करते हुए गौहर ने लिखा आप सभी के प्यार और दुआओं की जरूरत है. माशाल्लाह. 


2020 में हुई थी शादी
गौहर खान और जैद दरबार की शादी 2020 में 25 दिसंबर को हुई थी. खास बात ये थी कि शादी से महज 5-6 महीने पहले ही दोनों पहली बार मिले थे और पहली ही मुलाकात में जैद गौहर को दिल दे बैठे. जैसे तैसे नंबर लेने के बाद दोनों की बातों और मुलाकातों का सिलसिला जारी हुआ और कब प्यार हो गया इन्हें भी पता नहीं चला. दिसंबर में इनकी शादी के चर्चे खूब हुए थे. 


3 दिनों तक चलीं शादी की रस्में
जैद संग गौहर की शादी की रस्में लगभग 3 दिनों तक चली. इस दौरान इनकी शादी को मीडिया ने भी कवर किया था और सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग पिक्स और वीडियो खूब वायरल हुई थी. शादी के बाद गौहर अपने काम में बिजी हो गई थीं लिहाजा वो हनीमून पर भी नहीं जा सके थे. वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं गौहर अक्सर जैद के साथ अपनी मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फैंस को खास सरप्राइज दिया है. फिलहाल कौन सा महीना चल रहा है और ये नन्हा मेहमान कब उनकी जिंदगी में आएगा ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. ना ही गौहर ने अपनी कोई तस्वीर ही शेयर की है.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.