Gauhar Khan Announce Pregnancy: गौहर खान और जैद दरबार अब 2 से 3 होने जा रहे हैं. उनके घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है. मंगलवार को दोनों ने इंस्टाग्राम पर ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की. जिसके बाद से ही गौहर की एक झलक का इंतजार किया जा रहा था, वहीं ये खुशखबरी शेयर करने के अगले ही दिन गौहर खान को स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस ओटीटी अवॉर्ड पर पहुंचीं जहां सभी की नजरें उनके बेबी बंप पर टिकी थीं. लेकिन एक्ट्रेस ने भी बड़ी स्मार्टली उसे कवर कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अंदाज में दिखीं होने वाली मां
जल्द ही मां बनने जा रहीं गौहर खान इस अवॉर्ड फंक्शन में ग्रीन कलर के लॉन्ग गाउन में पहुची थीं जिसमें उनका बेबी बंप बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा था लिहाजा फोटोग्राफर्स को बैरंग की वापस लौटना पड़ा. वहीं प्रेग्नेंसी का ग्लो भी गौहर के चेहरे पर साफ साफ दिखा. जब से गौहर और जैद ने ये खबर शेयर की है हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है.सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बी टाउन सेलेब्स भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. 



2 साल पहले हुई थी शादी
गौहर और जैद ने 2 साल पहले 25 दिसंबर को ही शादी की थी लिहाजा वो जल्द ही अपनी दूसरी सालगिरह भी मनाने जा रहे हैं. वहीं ये एनिवर्सरी बेहद खास है क्योंकि इस बार उन्हें पहले ही गुड न्यूज मिल चुकी है. 2020 में दोनों ने परिवार, खास दोस्तों और बी टाउन सेलेब्स के बीच निकाह किया था. जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हुए थे. दोनों की प्रेम कहानी भी बेहद खास रही. 6 महीने पहले ही हुई मुलाकात में दोनों ने तय कर लिया कि उन्हें उम्र भर साथ रहना है और अब इनके रिश्ते को नया आयाम भी मिलने जा रहा है. जल्द ही ये मम्मी पापा भी बनने जा रहे हैं.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं