Gauri Khan Show: ये तो आप जानते ही हैं कि गौरी खान सिर्फ शाहरुख खान की पत्नी नहीं हैं बल्कि वो खुद अपने काम से अपनी पहचान बना चुकी हैं. वो एक लाजवाब इंटीरियर डिजाइनर हैं जो बड़ बड़े सेलेब्स के घर डिजाइन कर चुकी हैं. खैर अभी तक गौरी एक बिजनेसवुमैन थीं और शोबिज की दुनिया से दूर रहकर ही अपना बिजनेस संभाल रही थीं लेकिन अब गौरी डेब्यू करने जा रही हैं. गौरी खान के नए शो का ऐलान हो चुका है जिसमें वो बी टाउन के बड़े सेलेब्स का घर उनकी पसंद के मुताबिक टाइम लिमिट के अंदज डिजाइन करेंगीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान ने दिखाई झलक
अभिनेता शाहरुख खान ने एक अच्छे पति की भूमिका निभाते हुए इस शो को प्रमोट करने का जिम्मा भी उठा लिया है. उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं लिहाजा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से गौरी खान के नए शो की पहली झलक दिखा दी है. इस शो का नाम है Dreams Home with Gauri Khan जो मिर्ची प्लस ऐप के साथ-साथ यूट्यूब पर 16 सितंबर से आएगा. इस जर्नी में गौरी खान कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, कबीर खान, फराह खान, मनीष मल्होत्रा का घर डिजाइन करती दिखेंगी. 



इस प्रोमो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा – ‘गौरी खान को होस्ट के तौर पर देखने का इंतजार है.’   
 
कैटरीना कैफ ने पहले ही शो का दिया था हिंट
कुछ समय पहले ही कैटरीना कैफ ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो गौरी खान के साथ कुछ बड़ा लेकर आ रही हैं. ऐसे में अब ये साफ हो गया है कि वो इस शो को लेकर ही बात कर रही थीं जो अब जल्द ही यूट्यूब पर आने वाला है. आपको बता दें कि गौरी खान एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों को शानदार तरीके से सजाने का जिम्मेदारी गौरी खान को देना ही पसंद करते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर