Hansika Motwani With Husband Sohail: इस साल कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में हंसिका मोटवानी की शादी भी लोगों की चर्चा का विषय बनी हुई थी. ग्रैंड प्रपोजल से लेकर लग्जूरियस शादी (Grand Wedding) तक, फैंस के दिलों में हंसिका के खास दिन के बारे में छोटी से छोटी बात जानने की एक्साइटमेंट थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोहेल के साथ खुश दिखीं हंसिका


आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वर्क प्रोजेक्ट से लेकर पर्सनल लाइफ तक, एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ ज्यादा से ज्यादा चीजें शेयर (Share) करने की कोशिश करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक फुटेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें हंसिका सोहेल के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं...



फैंस को पसंद आया दुल्हन का लुक


इस वीडियो में हंसिका मोटवानी दुल्हन के रूप में काफी सुंदर लग रही हैं. साथ ही दूल्हे राजा बने सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) भी अपनी होने वाली पत्नी के साथ खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. दोनों ने ही मैचिंग की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई है. एंट्री करते हुए दूल्हा-दुल्हन अपने मेहमानों को खुशी से देखते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधते नजर आए.  


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल पर पोस्ट किया है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस ग्रैंड वेडिंग के छोटे से वीडियो को कई लोग देख चुके हैं. आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी की सुपर ग्रैंड वेडिंग लोगों (Social Media Users) का ध्यान अपनी तरफ खींच रही थी. हंसिका के फैंस शादी के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं