HanuMan Sequel Jai Hanuman: तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस 200 करोड़ी फिल्म के पहुंचने के बाद अब फिल्म के निर्देशक ने फिल्म के सीक्वेल का ऐलान कर दिया है. इस सीक्वेल का ऐलान करते हुए प्रशांत वर्मा ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. इसके साथ ही सीक्वेल फिल्म का पोस्टर और नाम भी अनाउंस किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जय हनुमान' का किया ऐलान
प्रशांत वर्मा (Prasanth Varma) ने सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की. एक फोटो में सीक्वेल फिल्म का पोस्टर और दूसरी तस्वीर में वो एक कॉपी पकड़े हुए हैं. जिस पर लिखा है जय हनुमान.


 



 


लिखा ये कैप्शन
इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रशांत वर्मा ने लिखा- 'हनुमान पर आप सभी ने खूब प्यार बरसाया. ना केवल देश में बल्कि दुनियाभर में. इस पावन अवसर पर हमने जय हनुमान फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है. इसके साथ ही हैशटैग के साथ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लिखा.'


 



 


कम बजट में बनी इस फिल्म ने किया कमाल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजा सज्जा (Teja Sajja) की इस फिल्म का बजट करीबन 20 करोड़ है. वहीं ये फिल्म अभी तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीबन 139 करोड़ और वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस फिल्म में तेजा सज्जा की काफी तारीफ हो रही है. यहां तक कि इस फिल्म ने कैटरीना की 'मैरी क्रिसमस' और महेश बाबू की 'गुंटूर करम' को मात दे दी है. आपको बता दें, 'हनुमान' (HanuMan) फिल्म के मेकर्स ने भी राम मंदिर के लिए 2.66 करोड़ रुपये दान किए हैं. इसे लेकर मेकर्स ने एक पोस्ट भी किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि फिल्म के टिकट में से 5 रुपये काटकर राम मंदिर (Ram Mandir) में डोनेट किया गया.इस तरह से 2.66 करोड़ दान किए गए.