Bawaal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'बवाल' सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी. इस बात को सुनकर वरुण के फैंस में खासा उत्साह है. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया हैं. नितेश ने इससे पहले आमिर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' को भी डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया था. ऐसे में 'बवाल' फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं . बवाल फिल्म की कहानी थोड़ा हटकर है जिस वजह से मेकर्स ने इसे बड़े पर्दे पर रिलीज करने के बजाय ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओटीटी पर मचेगा बवाल


ये फिल्म अक्टूबर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी. खबरों के मुताबिक साजिद नाडियाडवाला  ने  फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने से पहले  फिल्म के कलाकारों से बातचीत की  जिसके बाद ये फैसला लिया गया है. बता दें वरुण और जान्हवी ने ओटीटी पर फिल्म की रिलीज के लिए हां कह दिया है. बवाल की पूरी टीम का मानना ​​है कि ये फिल्म ओटीटी पर दर्शकों को खूब पसंद आएगी. 


अमेजन प्राइम है बवाल के लिए परफेक्ट प्लॉटफार्म


सूत्रों के मुताबिक, ये फिल्म एक कविता की तरह है और मेकर्स का मानना हैं कि अगर फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी तो ज्यादा लोगों तक पहुंच पाएगी. इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर पहुंचाने की कोशिश है. ऐसे में मेकर्स का मानना हैं कि अमेजन प्राइम एक परफेक्ट प्लॉटफार्म है. बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करे तो उनकी एक और फिल्म अमेजन प्राइम पर इस साल रिलीज होने वाली हैं. फिल्म का नाम गढ़ है और इस फिल्म में सामन्था प्रभु भी नजर आएंगी.