नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. नानी-नाना हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपनी नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे. बॉलीवुड के सेलिब्रेटी कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि ईशा देओल और भरत तखतानी की पहले भी एक बेटी राध्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो बेटियों की मां बन चुकीं ईशा के प्यारे मां-पापा अपनी छोटी नातिन को देखने हॉस्पिटल पहुंचे. सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फोटो शेयर की हैं. 


GOOD NEWS: फिर नानी बनीं हेमा मालिनी, ईशा देओल ने दिया दूसरी बेटी को जन्म



वहीं ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'



बता दें, ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला. वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी और सीनियर एक्टर धर्मेंद्र तीसरी बार नानी-नाना बनने जा रहे हैं. हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल ने 11 जून 2015 को बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें