close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GOOD NEWS: फिर नानी बनीं हेमा मालिनी, ईशा देओल ने दिया दूसरी बेटी को जन्म

फिल्म 'धूम' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी अपने फैन्स को दी. ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'

GOOD NEWS: फिर नानी बनीं हेमा मालिनी, ईशा देओल ने दिया दूसरी बेटी को जन्म
इससे पहले ईशा ने 2017 में भी एक बच्ची को ही जन्म दिया था, जिसका नाम राध्या तख्तानी है (फोटो साभार: इंस्टाग्राम, ईशा देओल)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने 10 जून को एक बेटी को जन्म दिया. इससे पहले ईशा ने 2017 में भी एक बच्ची को ही जन्म दिया था, जिसका नाम राध्या तख्तानी है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने इस बच्ची का नाम मिराया तख्तानी रखा है. अब, अपनी मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी दो बेटियों की मां बन चुकी हैं. फिल्म 'धूम' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी अपने फैन्स को दी. ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you very much for the love & blessings @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

गौरतलब है कि बीते दिनों ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करके अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा की थी. अब राध्या बड़ी बहन बन गई हैं. बता दें, राध्या का जन्म 20 नवंबर 2017 में हुआ था. इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की थी. ईशा देओल सोशल मीडिया खासतौर पर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने दो बार शादी की थी. उन्होंने पहली बार शादी 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में की थी. शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंसी में ईशा देओल ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी की. दोबारा शादी में कपल ने तीन फेरे लिए थे. दरअसल, ईशा देओल चाहती थीं कि उनकी गोद भराई पर वे और भरत दोबारा शादी करें. ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका. ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी 'कोई मेरे दिल से पूछे' के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका. ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया. ईशा के पति भरत बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सिंधी फैमिली में जन्मे भरत के पिता विजय तख्तानी खुद भी बिजनेसमैन हैं. भरत के छोटे भाई बोस्टन (अमेरिका) में रहते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें