Honey Singh on Badshah Apology: रैपर यो यो हनी सिंह और बादशाह के बीच झगड़े की खबरें कई सालों से सुनने को मिल रही हैं. लेकिन कुछ समय पहले बादशाह ने सारी दुश्मनी भूलाकर हनी सिंह से माफी मांगी थी और झगड़े को खत्म करने का ऐलान किया था. वहीं अब बादशाह की माफी पर यो यो हनी सिंह ने रिएक्ट किया है. हनी सिंह ने हाल में एक इंटरव्यू दिया है, जहां सिंगर और रैपर ने कहा कि उनका बादशाह से कोई लेना-देना नहीं है और वह उन्हें अपना दोस्त भी नहीं मानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनी सिंह का नहीं बादशाह से कोई लेना-देना


हनी सिंह ने हाल ही में न्यूज 18 को इंटरव्यू दिया है, जहां सिंगर-रैपर से पूछा गया कि क्या वह बादशाह से दोस्ती करने के मूड में हैं. इसपर हनी सिंह ने कहा- मुझे यह नहीं समझ आ रहा कि वह क्या कह रहे हैं. मैंने कभी किसी के बारे में कुछ कहा? लोग कह रहे हैं कि कोई नतीजा निकला, मुझे समझ नहीं आता लोग हनी सिंह-बादशाह की लड़ाई के बारे में इतने सालों तक क्यों बात करते  हैं और फिर एक दिन उन्होंने माफी मांगी, क्या मुझे उसके बारे में कुछ कहना चाहिए? हनी सिंह ने आगे कहा- मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है. मैं उसे मानता ही नहीं हूं.


बादशाह को दोस्त नहीं मानते हनी सिंह!


हनी सिंह ने इंटरव्यू में कहा- 'वह कभी मेरा दोस्त नहीं था. अगर वह मेरा दोस्त होता तो बात कुछ अलग होती. मैंने नहीं देखा है वीडियो, लेकिन मैंने सुना है कि उन्होंने हमारे बीच गलतफहमियों का जिक्र किया था. कई सालों के बाद उन्हें अहसास हुआ जो एक अच्छी बात है.' हनी सिंह ने आगे कहा- 'भगवान शिव उनपर दया करें, मुझे उम्मीद है कि वह और भी सक्सेसफुल होंगे...' 


कई सालों के झगड़े के बाद बादशाह ने हनी सिंह की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ! बोले- 'जोड़ने वाले कम थे...'


बादशाह ने मांगी थी हनी सिंह से पब्लिकली माफी


बादशाह ने कुछ समय पहले अपने एक कॉन्सर्ट में लाइव परफॉर्मेंस के बीच ब्रेक लेकर हनी सिंह से झगड़ा खत्म करने की बात की थी. बादशाह ने कहा था- मेरी जिंदगी का एक फेज था, जब मैं एक शख्स से ईर्ष्या करता था और अब मैं इसे पीछे छोड़ रहा हूं और वह हनी सिंह हैं. मैं किसी गलतफहमी  को लेकर नाखुश था लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि हमें जोड़ने वाले बहुत कम और तोड़ने वाले ज्यादा थे...बादशाह ने अपनी बात पूरी करते हुए हनी सिंह को शुभकामनाएं भी दी थीं. 


'बेटा, याद रखना...' 1 साल में 4 फिल्में करने पर हुई ट्रोलिंग, तो अक्षय कुमार ने दिया दो टूक जवाब