Rapper Honey Singh: कहते हैं जिंदगी में समय कभी भी एक सा नहीं होता. कभी धूप तो कभी छांव...कामयाबी के उजले सवेरे के बाद रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) की जिंदगी में भी ऐसा दौर आया जो अंधेरे से भरा था और जिसमें सब कुछ बस खत्म होता ही दिख रहा था. लेकिन फिर से जिंदगी जागी और हनी सिंह ने बीते साल वापसी की. वहीं उतार चढ़ाव से भरी हनी सिंह की लाइफ स्टोरी काफी दिलचस्प रही है लिहाजा इस पर अब एक डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है जिसकी छोटी सी झलक हनी सिंह ने शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री
हनी सिंह पर बनी ये डॉक्यूमेंट्री नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लिहाजा नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर ही टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर में हनी जबरदस्त लाइनों में स्टेज पर दिख रहे हैं और उनका अंदाज वाकई शानदार है. खास बात ये है कि इस डॉक्यूमेंट्री को ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा डायरेक्ट करेंगी जिसे लेकर भी लोगों में काफा उत्सुकता देखने को मिल रही है. एक नजर हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री टीजर पर.



2003 में लाइमलाइट में आए थे हनी सिंह 
हनी सिंह का असली नाम यूं तो हिरदेश सिंह है लेकिन सारी दुनिया इन्हें यो-यो हनी सिंह के नाम से जानती है. 2003 में पहली बार वो लाइमलाइट में आए और देखते ही देखते उनके गाने लोगों के दिलों में खास जगह बनाने लगे. खासतौर से यूथ इनके गानों से काफी इम्प्रेस दिखा. लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने अपनी लाइफ में काफी बुरा दौर भी देखा. नशे में डूब जाना, करियर को ग्रहण लगना और फिर शादी का टूटना. बीते साल वो अपने तलाक को लेकर भी चर्चा में रहे. घरेलू विवाद के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. फिलहाल खबर है कि हनी सिंह टीना ठडानी को डेट कर रहे हैं.    


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे