आलिया भट्ट और रणबीर कपूर चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों फैमिली और कामकाज साथ साथ संभालते हैं. आलिया के पति रणबीर कई दफा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहे हैं. एक वक्त था जब उनका दीपिका पादुकोण से लेकर कटरीना कैफ से सीरियस रिलेशनशिप रहा था. जहां दीपिका ने एक्टर के नाम का टैटू करवाया था तो कटरीना संग वह लिव-इन में भी रह चुके हैं. मगर कुछ न कुछ ऐसा हुआ कि ये रिश्ते टिक न सके. कहते हैं न जोड़ियां तो ऊपर से बनकर आती है. ऐसे ही रणबीर की जोड़ी आलिया संग बनी. दोनों की अब प्यारी सी गुड़िया भी है राहा कपूर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्सर आपने एक्ट्रेस की कैट फाइट के बारे में सुना होगा. लेकिन आलिया भट्ट वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंटरव्यूज में खुलकर पति की EX गर्लफ्रेंड्स के बारे में बातचीत की है. उनकी बेबाकी साबित करती हैं कि एक्ट्रेसेज में कैट फाइट छोड़िए यहां तो रिश्तों तक में सब कुछ चंगा सी. आइए हमारी 'थ्रोबैक इंटरव्यू' सीरीज में आलिया भट्ट का जोरदार जवाब सुनाते हैं.


आलिया भट्ट का कटरीना और दीपिका से रिश्ता
जब रणबीर कपूर का दीपिका पादुकोण संग ब्रेकअप हुआ था तो एक्टर को लेकर तरह तरह की खबरें आने लगी थी. वहीं कटरीना कैफ संग भी सालों का रिश्ता टूट गया था. बेशक आज के समय में दीपिका और कटरीना के साथ रणबीर की कम बातचीत होती हो लेकिन आलिया का सभी से अच्छा बॉन्ड है. वह जब भी किसी कार्यक्रम में इनसे मिलती हैं तो गर्मजोशी के साथ ही दिखाई देती हैं.


दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के साथ तो आलिया ने काफी काम भी किया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से पहले ये जोड़ी जोया अख्तर की गली बॉय में दिखाई दी थी. तब प्रमोशन में आलिया ने कहा था कि रणवीर और दीपिका दोनों ही खूबसूरत और दमदार पर्सनैलिटी हैं.


दीपिका ने भी किया था प्रेज



मेट गाला 2023 में भी दीपिका और आलिया एक दूसरे को प्रेज करते दिखे थे. आलिया की परफॉर्मेंस के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका ने कहा था कि तुमने कर दिखाया. इतना ही नहीं दोनों साथ में 'कॉफी विद करण' चैट शो में दिखाई दे चुकी हैं.


पति की EXES पर आलिया भट्ट
'कॉफी विद करण सीजन 7' में आलिया भट्ट ने कहा था कि वह पति की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काफी नॉर्मल और अब तो अच्छी दोस्त भी हैं. वह कटरीना और दीपिका के संदर्भ में बात करती हैं. जहां वह बताती हैं कि वह दोनों की ही अच्छी दोस्त हैं.


दीपिका संग ब्रेकअप पर क्या बोले थे रणबीर कपूर
'ईटाइम्स' को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने दीपिका संग ब्रेकअप को लेकर बातचीत की थी. तब उन्होंने कहा था कि आज भी उनका रिश्ता दीपिका से काफी गहरा है. वह काफी केयिरंग है. वह भी उनकी रिस्पेक्ट करते हैं. कुछ चीजें मैच्योरिटी के साथ आगे बढ़ती हैं. वे दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में पॉजिटिवली आगे बढञ रहे हैं.