Hrithik Roshan Saba Azad Wedding Soon: बीते साल ऋतिक रोशन का नाम तब चर्चा में अचानक से आया जब वो एक लड़की क साथ डिनर पर स्पॉट हुए. हाथों में हाथ थे और दोनों की बॉडी लैंग्वेज देखकर लग रहा था कि रिश्ता दोस्ती से बढ़कर वाला है. जल्द ही ये साफ भी हो गया कि दोनों एक दूसरे संग रिलेशन में हैं और अब खबर है कि इन्होंने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला भी ले लिया है. ऋतिर के परिवार के साथ भी घुल मिल चुकी सबा अब शादी का मन बना चुकी हैं. दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई में खरीदा घर
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने मिलकर मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर प्रॉपर्टी खरीदी है और अब शादी के बाद ये कपल यहीं पर शिफ्ट होगा. यानि ये बात साफ है कि भले ही डेट रिवील ना की जा रही हो लेकिन तैयारियां शुरू हो गई है. फिलहाल दोनों लिव इन में ही रह रहे हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की बातों को सच माने तो नवंबर में ये शादी होने जा रही है जिसकी गुपचुप तैयारियां चल रही हैं. ये इंटीमेट वेडिंग होगी जिसमें परिवार और करीबियों को ही इनवाइट किया जाएगा. 



तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता हैं ऋतिक 
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने पहली शादी सुजैन खान से की थी जिन्हें वो देखते ही दिल दे बैठे थे. अपने करियर के पहले ही साल उन्होंने शादी कर ली थी और जल्द ही वो दो बेटों के पिता भी बन गए. लेकिन 14 सालों के बाद इनके रिश्ते में ना जाने कैसी दरार आई कि दोनों अलग हो गए. 2012 में इनका तलाक हुआ लेकिन उसके बाद से ही कई सालों तक दोनों सिंगल ही रहे. लेकिन बीते साल सुजैन ने अर्सलान गोनी संग रिश्ते को ओपन कर दिया तो ऋतिक ने सबा के साथ.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे