Hrithik Roshan: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (PREITY Zinta)  ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी अपने करीबी दोस्तों के लिए रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें नजर आए, लेकिन इस पार्टी में सबकी नजरें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर टिकी रहीं. दरअसल, इस पार्टी में ऋतिक के साथ उनकी पहली पत्नी सुज़ैन खान भी नजर आईं. दिलचस्प बात ये थी कि सुज़ैन (Sussanne Khan) अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arsalan Goni) के साथ दिखी तो वहीं ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Sabaa Azaad)  के साथ नजर आए. इस पार्टी में कुणाल कपूर, अनु दीवान, सूली जी, जायद खान की पत्नी मलाइका खान भी नजर आई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 प्रीति जिंटा की पार्टी में ऋतिक और सुजैन ने की मस्ती 


 प्रीति जिंटा ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हमेशा के लिए दोस्त'. एक्ट्रेस ने लिखा, "इन मैड हैटर्स के साथ फ्राइडे नाइट फीवर #फ्रेंड्सलाइकफैमिली #नाइटआउट #अबाउट लास्टनाइट,"  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  हैंडल पर अपनी गर्लस का साथ अलग से सेल्फी शेयर की, जिसमें उन्होंने  लिखा: "चिल्लिन लाइक विलेन"



 


" ये रिश्ता क्या कहलाता है"


एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.  एक यूजर ने ऋतिक और सुज़ैन खान  को लेकर कहा," ये रिश्ता क्या कहलाता है", वहीं दूसरे यूजर ने लिखा," ऋतिक अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ एक छत के नीचे कैसे पार्टी कर सकते हैं". वहीं अन्य यूजर ने ऋतिक और सुजैन की तारीफ करते हुए कहा कि, "आज कल रिश्ते टूटने के बाद लोग एक दूसरे का जीना मुश्किल कर देते है ऐसे में ये दोनों समाज के लिए एक इंस्पिरेशन है". 


2014 में हुआ था तलाक


बता दें ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का 2014 में तलाक हो गया था. उनके दो बेटे भी हैं. ऋतिक और सुज़ैन साथ में दोनों बेटे की परवरिश कर रहे  हैं. दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.  फिलहाल सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं तो वहीं ऋतिक सबा आजाद को डेट कर रहे हैं.