नई दिल्ली: एक तरफ जहां दर्शक 'वॉर' के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अगली फिल्म के ऐलान के इंतजार में बैठे हैं, तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उतावले हो रहे हैं. ऐसे में दोनों के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानकर वे बेहद खुश होने वाले हैं. जी हां, खबर है कि ऋतिक रोशन की अगली फिल्म 'कृष 4' हो सकती है, जिसकी तैयारी बड़े जोर शोर से चल रही है. इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक इसके प्री-प्रोडक्शन में जी जान से जुटे हैं और इन दिनों स्क्रिप्टिंग पर काफी काम चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


साथ ही खबर ये भी है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक ने शाहरुख से भी हाथ मिलाया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शाहरुख खान फिल्म 'कृष 4' में एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं. खबर के अनुसार ऋतिक रोशन की इस फिल्म के ग्राफिक्स और विजुएल इफेक्ट्स की जिम्मेदारी शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को दी गई है. 



माना जा रहा है कि फिल्म में इस बार ऋतिक रोशन बनाम कई सुपर विलेन के बीच की जंग होगी. ऐसे में यह साफ है कि इन सुपर विलेन को बनाने की जिम्मेदारी शाहरुख खान को दी गई है. खबर तो ये भी है कि इस बार 'कृष 4' में जादू की भी वापसी होने जा रही है. बता दें, साल 2003 इस फिल्म का पहला पार्ट आया था, जिसका नाम 'कोई मिल गया' था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था. इस फिल्म में जादू (एक एलियन) की एक अहम भूमिका थी, जो बच्चों के बीच काफी पॉपुलर भी हुआ था. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें