कभी कंगना रनौत के साथ थी तीखी तकरार, अब अध्ययन सुमन के बदले सुर, बोले- राजनीति में वह अच्छा करेंगी
Advertisement
trendingNow12229024

कभी कंगना रनौत के साथ थी तीखी तकरार, अब अध्ययन सुमन के बदले सुर, बोले- राजनीति में वह अच्छा करेंगी

Adhyayan Suman: एक समय था जब अध्ययन सुमन और कंगना रनौत एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिनका साल 2009 में ब्रेकअप हो गया था. वहीं, अब सालों बाद अध्ययन ने एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्तों लेकर उनके राजनीति करियर को लेकर खुलकर बात की. 

कभी कंगना रनौत के साथ थी तीखी तकरार, अब अध्ययन सुमन के बदले सुर

Adhyayan Suman On Kangana Ranaut: अध्ययन सुमन काफी लंबे समय बाद अपने पिता शेखर सुमन के साथ संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में खुलकर बात की. एक समय था जब अध्ययन और कंगना एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन साल 2009 में दोनों का बेहद दर्दनाक ब्रेकअप हो गया था. 

हालांकि, ब्रेकअप के बार एक्टर ने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. एक्टर ने कंगना पर काला जादू जैसे आरोप भी लगाए थे. वहीं, अब अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कंगना की जमकर तारीफ की. अध्ययन ने कंगना की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस की खूब तारीफ की. कंगना के राजनीति में एंट्री को लेकर अध्ययन ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि वे राजनीति में अच्छा प्रदर्शन करेंगी. कगंना मंडी से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर भाजपा में शामिल हुई हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shekhar Suman (@shekhusuman)

अध्ययन ने सालों बाद कंगना पर की बात 

आईएएनएस से बात करते हुए अध्ययन ने कहा, 'जहां तक कंगना रनौत, उनकी लाइफ और उनके राजनीतिक करियर की बात है, तो मुझे लगता है कि उन्होंने एक एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर में काफी अच्छा परफॉर्म किया है और मैं उनके राजनीतिक करियर के लिए भी उनको शुभकामनाएं देता हूं'. साथ ही एक्टर ने आगे कहा, 'मुझे पूरा यकीन है कि वे राजनीतिक करियर में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगी'. अध्ययन से पिता शेखर सुमन ने भी कंगना रनौत को लेकर खुलकर बात की. 

इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद क्या करीना कपूर संग नजर आएंगे इब्राहिम? जल्द ही साथ में करेंगे शूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

शेखर सुमन ने भी कंगना के लिए कही ये बात

जूम टीवी से बात करते हुए, शेखर से पूछा गया, 'क्या वे इतने सालों बाद कंगना से फिर से जुड़ेंगे, अब जबकि उन्होंने राजनीति में एंट्री की है और उसी पार्टी में हैं, जिसका शेखर समर्थन करते हैं'? एक्टर ने कहा, 'हम इस पर अड़े नहीं हैं, न ही परिवार और न ही अध्ययन. ये उनकी लाइफ का एक दौर था. हम कौन होते हैं कमेंट करने और जज करने वाले? सबसे बड़ी समस्या तब होती है जब हम जजमेंटल हो जाते हैं. हम अपने रास्ते पर चल पड़े हैं और हर कोई अपनी खुशी और संतुष्टि के लिए काम कर रहा है'. 

Trending news