Huma Qureshi on Sonakshi Jaheer: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में परिवार वालों के अलावा अगर सबसे ज्यादा कोई खुश है तो सोनाक्षी सिन्हा की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरैशी हैं. हुमा ने ना केवल सोनाक्षी की शादी के सारे फंक्शन अटेंड किए बल्कि साए की तरह अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ ही रहीं. अपने करीबी दोनों दोस्तों की शादी के बाद हुमा ने इस नए नवेले दूल्हा-दुल्हन की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है और दोनों पर खूब प्यार लुटाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दूसरे में खोए सोनाक्षी-जहीर
हुमा कुरैशी ने दूल्हा-दुल्हन की एक नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में जहीर इकबाल सोनाक्षी को गले से लगाए हुए हैं और सोनाक्षी पति की बाहों में खोई हुई हैं. 


 



सोनाक्षी सिन्हा की सासु मां आगे फीकी पड़ गईं सारी हसीनाएं, सिंपल व्हाइट गाउन में दिखाया ऐसा ग्लैमर


बेस्ट फ्रेंड के लिए लिखा ये पोस्ट
हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर की शादी की तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'दो लोग जो एक दूसरे से एक दम अलग हैं. 2 यूनीक सोल....लेकिन एक दूसरे के साथ एक दम परफेक्ट. इस खूबसूरत सी लव स्टोरी को मैंने खुद देखा है. मेरे दोस्त अब हसबैंड और वाइफ बन गए हैं.' 


 



अभी तक क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? पिता सलीम खान ने बताई असली वजह


 


कोर्ट मैरिज के बाद पार्टी
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने पहले कोर्ट मैरिज की जिसके बाद मुंबई में शानदार रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. जिसमें सोनाक्षी के करीबी दोस्त हनी सिंह, काजोल, हीरामंडी के सारे सितारे और सलमान खान भी पहुंचे. खबरों की मानें तो सोनाक्षी शादी के बाद अपने मुंबई वाले अपने घर में रहेंगी जिसे उन्होंने कुछ साल पहले खरीदा था. आपको बता दें, जहीर और सोनाक्षी एक दूसरे को बीते सात साल से डेट कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने अपने रिश्ते को नाम दिया. इन दोनों सितारों ने शादी के बाद अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की और नए सफर के लिए सभी का आशीर्वाद भी मांगा. खास बात है कि इस शादी में सोनाक्षी के भाई लव और कुश शामिल नहीं हुए थे.