Advertisement
trendingPhotos2305916
photoDetails1hindi

सोनाक्षी सिन्हा की सासु मां के आगे फीकी पड़ गईं सारी हसीनाएं, सिंपल व्हाइट गाउन में दिखाया ऐसा ग्लैमर

Sonakshi Sinha Saas: मिसेज जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) बनते ही सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के चेहरे पर निखार आ गया है. वेडिंग रिसेप्शन में सुर्ख लाल साड़ी और मांग में सिंदूर भरकर सोनाक्षी ने तो सभी को दीवाना बना दिया. लेकिन उनकी सास भी किसी से रत्ती भर कम नहीं लगीं. सोनाक्षी ने वेंडिग रिसेप्शन में लाल रंग को चुना तो वहीं उनकी सास ने व्हाइट कलर के कोटी स्टाइल गाउन को चुना. सोनाक्षी की सास के इस गाउन पर काफी काम हुआ जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. तस्वीरों में देखिए सोनाक्षी सिन्हा की स्टाइलिश सास का ये गजब का लुक.

मैटिंग आउटफिट में सास-ससुर

1/5
मैटिंग आउटफिट में सास-ससुर

सोनाक्षी सिन्हा की सास वेडिंग रिसेप्शन में पति इकबाल के साथ व्हाइट आउटफिट में पहुंचीं. खास बात है कि सोनाक्षी के सास और ससुर दोनों मैचिंग सफेद कलर के ड्रेस में काफी जंच रहे थे.

व्हाइट गाउन में सास ने ढाया कहर

2/5
व्हाइट गाउन में सास ने ढाया कहर

सोनाक्षी की सास व्हाइट गाउन में काफी एलिगेंट लगीं. जहीर के पिता इकबाल रत्नाशी व्हाइट कुर्ता और पायजामा पहनकर पहुंचे तो वहीं जहीर का मां सफेद रंग का महीन कामदार लंबा गाउन पहनकर पहुंचीं.

सासु मां लगीं खूबसूरत

3/5
सासु मां लगीं खूबसूरत

सोनाक्षी की सास का ये लुक काफी सिंपल और खूबसूरत लगा. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस की सासु मां ने गले में डायमंड का नेकलेस, हाथ में रिंग्स और फेस पर सटल मेकअप करके बालों को ओपन किया.

बेमिसाल जोड़ी

4/5
बेमिसाल जोड़ी

ये दोनों पति और पत्नी एक दूसरे का हाथ थामे जैसे ही वेडिंग रिसेप्शन के रेड कार्पेट पर पहुंचे तो दोनों की जोड़ी को देखकर हर कोई उन्हें तस्वीरों में कैद करने लगा.

सोनाक्षी के ससुराल वाले

5/5
सोनाक्षी के ससुराल वाले

आपको बता दें, इकबाल रत्नाशी के दो बेटे और एक बेटी है. जहीर एक्टर, बेटी स्टाइलिश और दूसरा बेटा इंजीनियर है. सोनाक्षी सिन्हा को अपने घर की बहू बनाने के बाद इकबाल परिवार काफी खुश है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़