नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच कोल्ड फाइट और कैट फाइट होना बहुत साधारण बात है. हालांकि इस तरह के मामले कभी भी खुलकर पब्लिक के सामने नहीं आते हैं. इसी तरह का एक और मामला हाल ही में सोशल मीडिया पर आया है. दरअसल हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह काफी खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी के कॉमेंट ने किया कनफ्यूज
हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हाई स्लिट और काफी जिटरी ड्रेस पहने दिखाई पड़ रही हैं. हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) के तमाम फैंस कॉमेंट सेक्शन में उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई पड़े लेकिन इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कुछ ऐसा लिख दिया जिसे देखकर पब्लिक कनफ्यूज हो गई. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, 'नकली हो तुम.' लोग सोच में पड़ गए कि आखिर सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने ऐसा क्यों लिखा.



जानिए क्या है पूरा मामला
असल में हुमा कुरैशी (Sonakshi Sinha) ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- असली सोना, और सोनाक्षी सिन्हा का कॉमेंट उनके इसी कैप्शन को लेकर था. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का इंस्टा यूजर नेम असली सोना है. और एक्ट्रेस ने इसी वजह से हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की वॉल पर ये कॉमेंट किया. हालांकि ये साफ नहीं है कि उन्होंने ये कॉमेंट मजाक में किया था या सीरियस होकर.



मजाक था या वाकई भड़कीं सोनाक्षी?
क्योंकि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की तस्वीरों पर कॉमेंट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के कोई इमोजी नहीं बनाया है इसलिए कहा नहीं जा सकता है कि उन्होंने ये बात गु्स्से में कही है या फिर मजाक में. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के कॉमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते दिखाई दिए. वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हाल ही में फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आई थीं.


इसे भी पढ़ें: पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स Pari Paswan की बनाई गई अश्लील फिल्म, नशे की हालत में हुआ ऐसा गंदा काम


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें