नई दिल्ली: बीते दिनों अपनी प्रैग्नेंसी के नौंवे महीने में अंडरवॉटर फोटो शूट कराने वाली एक्ट्रेस समीरा रेड्डी एक बार फिर अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. अब समीरा रेड्डी ने अपने 'इम्परफेक्टली परफेक्ट' नो मेकअप लुक को साझा किया है और उनका कहना है कि अब उन्हें जज किए जाने से डर नहीं लगता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समीरा ने बुधवार को अपना एक 'रियल और सेल्फ' वीडियो साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : "मैं वास्तव में यही हूं! जज किए जाने का मुझे डर नहीं है. मैं लोगों से यह साझा करना चाहती थी कि मैं बिना मेकअप के कैसी दिखती हूं और मेरा मॉर्निग फेस कैसा है.." देखिए यह वीडियो...



उन्होंने कहा, "इसे सेलीब्रेट करना मेरे लिए कितना जरूरी है! इम्परफेक्टली परफेक्ट..धन्यवाद नम्रता सोनी."


दूसरी बार गर्भवती समीरा ने अप्रैल में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि पहली बार की गर्भावस्था ने उन्हें एक झूठा जीवन जीने के लिए वास्तविकता और एक सेलेब्रिटी के की तरह जीने के दबाव ने तोड़कर रख दिया था.



समीरा साल 2012 में फिल्म 'तेज' के साथ आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. उन्होंने साल 2014 में उद्योगपति अक्षय वर्दे से शादी कर ली और साल 2015 में समीरा ने के पहले बच्चे का जन्म हुआ.


समीरा 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें