'द वायरल फीवर' जिसे TVF के नाम से जाना जाता है. इसने अब तक कई सुपरहिट सीरीज के जरिए फैंस के बीच अपनी धाक जमाई है. वो बेशक 'पंचायत' हो 'गुल्लक' या 'कोटा फैक्ट्री' और 'पिचर्स'. हर वेब शो में धमाकेदार कॉन्टेंट की वजह से इसकी नई पहचान बनी है. यही वजह है कि अब टीवीएफ की धूम IMDB टॉप 250 में भी देखने को मिली है. आइए बताते हैं कैसे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीवीएफ का 'सपने वर्सेज एवरीवन' ने आईएमडीबी के टॉप 250 टीवी शोज की लिस्ट में एंट्री की है. इसे IMDB टॉप 250 की लिस्ट में 7वां स्थान मिला है. इस शो में लीड रोल में परमवीर चीमा, अंबरिश वर्मा और नवीन कस्तूरिया जैसे स्टार्स नजर आए.


IMDB टॉप 250 में इन वेब सीरीज को भी मिली जगह
लेटेस्ट आईएमडीबी टॉप 250 टीवी शोज की अब तक की लिस्ट में सबसे ज्यादा शोज टीवीएफ के ही बताए जा रहे हैं. जिसमें 'एस्पिरेंट्'स 111 पर, 'पिचर्स' 54 पर, 'कोटा फैक्ट्री' 80 पर, 'गुल्लक' 86 पर, 'ये मेरी फैमिली' 146 पर, 'पंचायत; 88 पर है.



कहां देख सकते हैं Sapne Vs Everyone
हैरानी की बात ये है कि टीवीएफ के पंचायत से लेकर गुल्लक जैसे शोज पर 'सपने वर्सेज एवरीवन' ने बाजी मारी है. जिसे 7वां स्थान मिला है. इस शो को 9.6 रेटिंग आईएमडीबी द्वारा मिली थी. मालूम हो, ये सीरीज 8 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसके 5 एपिसोड हैं. अगर फैंस इसे ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो वह यूट्यूब पर टीवीएफ के ऑफिशियल चैनल पर देख सकते हैं.