बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने एक गुडन्यूज सुनाई है. वह अब सनी देओल की 'बॉर्डर 2' से जुड़ गए हैं. जी हां, 'बॉर्डर 2' की कास्ट में सनी देओल के बाद वरुण धवन की भी एंट्री हो गई है. मेकर्स ने भी इस बारे में ऑफिशियल वीडियो शेयर किया है. जहां एक्टर की आवाज में दमदार डायलॉग सुनने को मिलता है. ये क्लिप कंफर्म करता है कि एक बार फिर 'बॉर्डर 2' देश की सबसे बड़ी वॉर फिल्म होने वाली है. वहीं वरुण धवन भी 'बॉर्डर 2' करने पर काफी खुश हैं. उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर कर इस बारे में एक्साइटमेंट शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शुक्रवार को 'बॉर्डर 2' की कास्ट को लेकर बड़ा ऐलान हुआ. वरुण धवन की एंट्री जो हो गई. एक वीडियो भी सामने आया. वरुण धवन की आवाज में एक डायलॉग सुनने को मिलता है, 'दुश्मन की हर गोली से जय हिंद बोल के टकराता हूं.... जब धरती मां बुलाती है सब छोड़ के आता हूं. हिंदुस्तान का फौजी हूं मैं.'



'बॉर्डर 2' की रिलीज डेट
'बॉर्डर 2' का ये डायलॉग फैंस की एक्साइटमेंट को दो गुना बढ़ा देता है. ये फिल्म 23 जनवरी 2026 के लिए शेड्यूल है. वरुण धवन का वेलकम सनी देओल ने भी सोशल मीडिया पर किया और इस वीडियो को शेयर किया.



'बॉर्डर 2' पर क्या बोले वरुण धवन
वहीं वरुण धवन भी अपने आइकॉनिक एक्टर सनी देओल के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने पोस्ट में बताया कि जब वह 4 साल के थे तो चंदन सिनेमा में गए थे 'बॉर्डर' देखने के लिए. फिल्म देखकर वह काफी प्रभावित हुए थे. आजतक वह एक एक चीज को भूले नहीं है. वह बहुत खुश हैं सनी पाजी उनके हीरो के साथ काम करने को लेकर. ये बहुत ही स्पेशल होने वाला है.


मां कसम, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन-थ्रिलर, Jio पर है ये 5 बेस्ट फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद ठोकते रह जाएंगे तालियां


 


'बॉर्डर 2' के डायरेक्टर
'बॉर्डर 2'को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'केसरी' डायरेक्ट की थी. 'बॉर्डर 2' साल 1997 में आई जेपी दत्ता की बॉर्डर का सीक्वल है. जो कि सुपरहिट रहा था. अब ये फिल्म साल 2026 में आने वाली है.