Advertisement
trendingPhotos2396422
photoDetails1hindi

मां कसम, नहीं देखा होगा ऐसा एक्शन-थ्रिलर, Jio पर है भारत की 5 बेस्ट फिल्में-वेब सीरीज, देखने के बाद ठोकते रह जाएंगे तालियां

Jio Cinema Best Movies Web Series: अगर आप एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में ढूंढ रहे हैं और कुछ नया सा देखना चाहते हैं तो आपके लिए हम लाए हैं काम की स्टोरी. जियो सिनेमा ऐप पर बेस्ट एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे वाह. तो चलिए बेस्ट फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट देखिए.

जियो सिनेमा की 5 बेस्ट एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस वेब सीरीज

1/6
जियो सिनेमा की 5 बेस्ट एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस वेब सीरीज

ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के दीवाने हैं और समझ नहीं आ रहा कि इस वीकेंड क्या देखें और क्या नहीं. तो समझिए आपकी समस्या दूर. क्योंकि हम लेकर आए हैं जियो सिनेमा की 5 बेस्ट एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट. जिसे देखने के बाद आप भी तालियां ठोकते रह जाएंगे. तो चलिए बिना देरी के आपको जियो सिनेमा की इन पांचों फिल्मों की कहानी और दिलचस्प बातों के बारे में बताते हैं.

 

इंस्पेक्टर अविनाश

2/6
इंस्पेक्टर अविनाश

रणदीप हुड्डा का देसी अंदाज और पुलिसवाला रोल आपका दिल जीत लेगा. ये वेब सीरीज बेहद दिलचस्प है. यहां देसी एक्शन देखने को मिलेगा. कहानी और डायरेक्शन ऐसा है कि इसे बेस्ट बना देता है. जहां वह शहर को अपने अंदाज में साफ करते दिखते हैं. दुश्मनों को अच्छा मजा चखाते हैं. फैंस तो बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का भी इंतजार कर रहे हैं. ये एक क्राइम, थ्रिलर, एक्शन वाली वेब सीरीज है जिसे नीरज पाठक ने डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज में उर्वशी रौतेला, अमित सियाल से लेकर शालीन भनोट जैसे सितारे हैं. 8 एपिसोड की ये सीरीज जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

 

शेखर होम

3/6
शेखर होम

शेखर होम एक क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है, जिसमें के के मेनन, रणवीर शौरी, कृति कुल्हारी और रसिका दुग्गल जैसे तमाम सितारे हैं. ये इसी साल अगस्त 2024 में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है. जिसे रोहन सिप्पी सृजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट की है.

मर्डर इन माहिम

4/6
मर्डर इन माहिम

मर्डर इन माहिम में विजय राज, आशुतोष राणा, शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम जैसे सितारे हैं जिसे 10 मई 2024 को जियो सिनेमा ऐप पर रिलीज किया गया था. वेब सीरीज की कहानी दो दोस्तों की है. एक पुलिसवाला है तो एक पत्रकार. दोनों का आमना-सामना होता है एक मर्डर केस के दौरान.

असुर 2

5/6
असुर 2

जियो सिनेमा के टॉप फिल्मों और वेब सीरीज की बात करें तो इसमें असुर वेब सीरीज नंबर 1 पर आती है. जिसके अब तक दो सीजन आए हैं और दोनों सुपरहिट रहे हैं. ये एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे एक बार तो जरूर देखना चाहिए.

 

लंदन फाइल्स

6/6
लंदन फाइल्स

ये भी एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसका डायरेक्शन सचिन पाठक ने किया है. सीरीज में अर्जुन रामपाल, मेधा राणा से लेकर पूरब कोहली जैसे सितारे हैं. फिल्म की कहानी बाप-बेटी से जुड़ी है. बेटी के खो जाने के बाद ओम सिंह (अर्जुन रामपाल) उसे ढूंढते हैं. जैसे जैसे वह इस केस को सुलझाने की कोशिश करते हैं वो उतने ही उलझते जाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़