नई दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय शो 'वर्ल्ड ऑफ डांस' जीतने वाले डांस ग्रुप 'किंग्स यूनाइटेड इंडिया' के सफर पर एक फिल्म बनाई जाएगी. ग्रुप को दस लाख डॉलर की इनामी राशि दी गई थी. मुंबई के हिप-हॉप डांसर्स किंग्स यूनाइटेड इंडिया को इस महीने अमेरिकी रिएलिटी शो 'वर्ल्ड ऑफ डांस' में वैश्विक चैम्पियन घोषित किया गया था. जेनिफर लोपेज, ने-यो और डेरेक हफ ने उन्हें सिनेमैटिक व 'बाहुबली' स्टाइल प्रदर्शन के लिए 100 स्कोर दिया. शून्य से लेकर आसमान की उचाइयों तक पहुंचने की उनकी कहानी किसी को भी प्रेरित कर सकती है. शैलेंद्र सिंह ने उनकी कहानी के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सूत्र के मुताबिक, उन्हें एक वैश्विक निर्देशक की तलाश है और उनकी योजना इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज करने की है. इसके साथ ही उनकी योजना फिल्म में किंग्स ऑफ यूनाइटेड के वास्तविक सदस्यों को लेने की है. सिंह ने कहा, 'किंग्स यूनाइटेड की कहानी नाला सोपारा की मलिन बस्तियों के 22 संघर्षशील युवाओं की सच्ची कहानी है.' किंग्स यूनाइटेड के कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद भी इसके लिए काफी उत्साहित हैं. 



Video : मुंबई के लड़कों का US रियलिटी शो पर कब्जा, जीता World of Dance का खिताब


सुरेश ने कहा, 'हमारा यह सफर कोशिशों और दर्द व जीत और खुशी से भरा है, लेकिन हमारा एक सपना था और हमें सिर्फ एक ही बात जाननी थी कि हमें उस सपने का पीछा करना है. हम मानते हैं कि शैलेंद्र सिंह वास्तव में हमारी इस कहानी को समझते हैं और इस पर फिल्म बना सकते हैं. हम उनके साथ इस नई यात्रा को शुरु करने के लिए बेहद उत्साहित हैं.'