Ira Khan Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान आज नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कुछ दिनों के अंदर पूरा परिवार धूमधाम से भी शादी करेगा. परिणीति चोपड़ा के बाद आयरा ने भी उदयपुर वेडिंग करने का फैसला लिया है. बता दें कि कपल की उदयपुर वेडिंग बहुत ही ग्रैंड और रॉयल होने वाली है. परिवार समेत करिबी दोस्त शादी के लिए उदयपुर पहुचेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर में रॉयल वेडिंग करेंगे आयरा-नुपुर 
वेडिंग सूत्र वेबसाइट की मानें तो इरा खान और नुपुर शिखरे की उदयपुर वेडिंग 3 दिन तक चलने वाली है. उदयपुर वेडिंग के लिए कपल ने ताज अरावली होटल बुक का है. इस 5 स्टार होटल में हर एक चीज की सुविधा होती है. साथ ही यहां से दिखने वाला नजारा भी काफी सुंदर होता है. उदयपुर वेडिंग के लिए कपल काफी यूनिक आउटफिट में नजर आ सकता है.



आयरा और नुपुर का वेडिंग रिसेप्शन 
आयरा और नुपुर आज मुंबई में एक प्री वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं. यह रिसेप्शन ताज लैंड्स एंड होटल में होगा. वहीं, उदयपुर से लौटने के बाद कपल एक और ग्रैंड रिसेप्शन की मेजबानी करेगा, जो नीता और मुकेश अंबानी के जियो कन्वेंशन सेंटर में होगा. उम्मीद है कि इस रिसेप्शन में कई बड़े सितारे और बिजनेसमैन नजर आ सकते हैं. 



काफी खास होगी शादी की तैयारी
आयरा और नुपुर की शादी के सारे फंक्शन की तरह उदयपुर वेडिंग और रिसेप्शन भी काफी खास होगा. होटल के चुनाव से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों परिवारों में तैयारी में कोई कमी नहीं छोड़ी है. फैंस कपल की वेडिंग फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.