Ira Khan Mother in Law Pritam shikhare: पिछले कुछ समय से हर कोई आयरा और नुपुर की बात कर रहा है. आयरा और नुपुर के साथ-साथ दूल्हे राजा की मम्मी की भी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। नुपुर की मां का नाम प्रीतम शिखरे है, जो सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं. बता दें कि वो बहुत टैलेंटेड हैं. खासतौर पर डांस के मामले में उनके स्किल्स का कोई जवाब नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या करती हैं प्रीतम शिखरे 


प्रीतम शिखरे एक प्रोफेशनल डांसर है। अलग-अलग उम्र के लोग उनसे कथक सीखते हैं। प्रीतम शिखरे सालों से डांस टीचर या गुरु के रूप में काम कर रही हैं. इसके साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर 6 हजार से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं।  उनका यूट्यूब पर भी अकाउंट है.  



डांस के मामले में नहीं हैं कोई जवाब 


प्रीतम शिखरे का डांस के मामले में कोई जवाब नहीं है। यही कारण है कि बड़े-बड़े सितारे उनसे डांस सीखते हैं. सुष्मिता सेन और उनकी बेटी को भी वो डांस सीखा चुकी हैं. यही कारण है कि साल 2021 के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने प्रीतम को गुरु कहकर संबोधित किया है. 


 



रिल्स बनाना करती हैं पसंद 


आयरा की सास को रिल्स बनाना अच्छा लगता है। उनके अकाउंट पर ढेर सारी डांस और कॉमेडी रिल्स उपलब्ध हैं। कुछ रिल्स में उनके साथ बेटा नुपुर और आयरा भी दिखाई दे रही हैं. 



आयरा खान रखती हैं सास के साथ खास बोंड


आयरा और प्रीतम शिखरे की जोड़ी भी कमाल है. दोनों बहुत खास बोंड साझा करती हैं. शादी की कई तस्वीरों भी दोनों को एक साथ देखा जा रहा है. वहीं, शादी से पहले भी आयरा और नुपुर के साथ वो भी घूमने जाया करती थीं.