गुरुवार को आमिर खान की  लाडली आयरा खान शादी के बंधन में बंध गईं. फिटनेस ट्रेनर और कोच नुपुर शिखरे संग उन्होंने कोर्ट मैरिज की. साथ ही फैमिली ने वेडिंग फंक्शन भी रखा. जहां बॉलीवुड सितारों से लेकर उद्योगपतियों ने शिरकत की. इस दौरान फैमिली ने जमकर डांस भी किया. खुद आयरा के पापा और एक्टर आमिर खान ने खूब डांस किया. आमिर खान का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां वह पूर्व पत्नी किरण राव के साथ थिरकते दिख रहे हैं. चलिए दिखाते हैं आपको ये वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरा खान की शादी से कई इनसाइड वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें सब मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो डांस का भी है जहां आमिर खान एक्स वाइफ व आयरा की सौतेली मां किरण राव के साथ डांस करते दिख रहे हैं.



किस गाने पर झूमे आमिर और किरण
आयरा खान की शादी में खूब डांस और मस्ती हुआ. 'मेरी प्यारी दुल्हनिया' गाने पर किरण राव और आमिर साथ में डांस करते दिख रहे हैं. इस कई अन्य मेहमान भी हैं जो थिरकते दिख रहे हैं. सभी शादी के माहौल में रंगे नजर आ रहे हैं.


आमिर और किरण का किसिंग वीडियो भी हुआ वायरल
शादी के मौके पर जब रेड कारपेट पर आयरा खान और नुपुर फोटो क्लिक करवाने के लिए आगे आए तो उनका पूरी परिवार भी नजर आया. यहां आयरा की मम्मी रीना, नुपुर की मां, आमिर खान, जुनैद खान, किरण राव, आजाद दिखे. तभी कैमरे के साथ आमिर ने किरण को चूमा. इस मूमेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई हैं.


आयरा खान और नुपुर की अगले हफ्ते उदयपुर में शादी
आमिर खान की बेटी आयरा की शादी को लेकर अपडेट ये सामने आया है कि कोर्ट मैरिज के बाद आयरा-नुपुर उदयपुर में रीति-रिवाज से शादी भी करेंगे. इसके लिए दोनों ने उदयपुर सिटी को चुना हैं. जहां वह तीन दिन तक वेडिंग फंक्शन को एन्जॉय करेंगे.