बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया की लवलाइफ को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जहां दावा किया जा रहा है कि उन्हें नया हसमफर मिल गया है. नया इसलिए, क्योंकि कुछ समय पहले उनका आदर जैन संग ब्रेकअप हुआ था. अब चर्चा है कि जिस्म 2 एक्टर अरुणोदय सिंह संग उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं. दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी पसंद कर रहे हैं. चलिए बताते हैं तारा सुतारिया-अरुणोदय सिंह के अफेयर के गॉसिप्स के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी तक तारा सुतारिया और अरुणोदय सिंह ने अफेयर की खबरों पर रिएक्ट नहीं किया है. न ही खारिज किया है न ही स्वीकार किया है. मगर बॉलीवुड गलियारों में ये गॉसिप्स तेजी से चल रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है.



क्या तारा सुतारिया को मिल गया है नया पार्टनर?
'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, तारा सुतारिया और अरुणोदय सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सू्त्रों ने इस बारे में कंफर्म भी किया है. ये रिपोर्ट दावा करती है, 'तारा और अरुणोदय की नजदीकियां शुरू हुई एक म्यूच्युल लाइकिंग से. दोनों एक दूसरे के सराहा बने हैं. ये बातें तारा की फैमिली भी जानती है कि अरुणोदय उन्हें कितना पसंद करते हैं. वह दोनों अक्सर डेट पर भी जा रहे हैं. मगर वो अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते हैं.'



अरुणोदय सिंह और तारा सुतारिया के अफेयर की चर्चा
सूत्रों ने आगे बताया कि अरुणोदय सिंह तो हमेशा से ही काफी प्राइवेट पर्सन रहे हैं. वहीं तारा को भी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद हैं. दोनों की पसंद और नापसंद भी काफी मिलती हैं. दोनों की आर्ट में काफी रुचि है. 


डेटिंग की चर्चा
अरुणोदय सिंह और तारा सुतारिया की डेटिंग के अलावा दावा ये भी किया गया है कि दोनों को कथित तौर पर मुंबई के बांद्रा में मम्मी-पापा की मौजूदी के साथ डेट पर देखा गया था. हालांकि ये सब सच कितना है ये अभी साफ नहीं है.



नेस वाडिया और प्रीति जिंटा के बीच क्या हुआ था? कैसे लव स्टोरी बन गई 'हेट स्टोरी', 53 की उम्र में भी बिजनेसमैन हैं कुंवारे


तलाकशुदा हैं अरुणोदय सिंह
अरुणोदय सिंह से पहले तारा सुतारिया का करीना कपूर के कजिन आदर जैन संग सीरियस रिलेशनशिप था. दोनों का जनवरी 2023 में ब्रेकअप हो गया. वहीं अरुणोदय सिंह तलाकशुदा हैं. उनका साल 2019 में ली एल्टन संग डिवोर्स हो गया था.