नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई में इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी की और फिलहाल वह बैंकॉक में हैं. इसी बीच सलमान का पूरा परिवार 'महाशिवरात्रि' के दिन महादेव की पूजा-अर्चना की, जहां यूलिया वंतूर भी इस पूजा में शामिल हुईं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान हर साल पूजा में आरती खुद करते हैं, लेकिन इस बार देश से बाहर होने के कारण सलमान के पूरे परिवार के साथ यूलिया वंतूर ने मिलकर 'महाशिवरा‍त्रि' मनाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं यूलिया
स्पॉटबॉय में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सलमान का पूरा परिवार 'महाशिवरात्रि' के दिन पनवेल में बने फॉर्महाउस के नजदीक एक मंदिर में महादेव की पूजा-अर्चना की. खबरों की मानें तो इस मौके पर यूलिया वंतूर भी शामिल हुईं. उन्होंने पूजा के दौरान स्पेशल डांस परफॉर्म भी दी. वैसे ये पहला मौका नहीं था, इससे पहले भी सलमान परिवार के कई कार्यक्रमों में यूलिया नजर आ चुकी हैं. 



सुर्खियां बटोरती सलमान-यूलिया की खबरें
सलमान और यूलिया की खबरें आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन आज तक इन दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की है. एक तरफ जहां सलमान कई बार मीडिया से कह चुके हैं कि उन्हें नहीं लगता कि शादी जरूरी है. वहीं दूसरी और यूलिया भी यह बोल चुकी हैं कि वह अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हैं, न कि यह कि वह सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाएं. 



सलमान ने जारी किया 'लवरात्रि' का पहला पोस्टर 
वहीं, सलमान ने बुधवार को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी की आगामी फिल्म 'लवरात्रि' का पहला पोस्टर जारी किया. सलमान ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है जिसमें सलमान के साले आयुष शर्मा और नवोदित अभिनेत्री वरीना हुसैन नजर आ रही हैं. तस्वीर में दोनों अपने हाथों में डांडिया पकड़े हैं. उन्होंने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "वैलेंटाइन्स डे पर सभी को लवरात्रि की शुभकामनाएं. आयुष शर्मा, वरीना हुसैन." फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो गुजरात की प्रेम कहानी पर आधारित है. 'लवरात्रि' से आयुष बॉलीवुड में बतौर अभिनेता के तौर पर अपना करियर शुरू कर रहे हैं. आयुष सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें