Jaane Jaan Teaser: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'जाने जा' (Jaane Jaan) का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में करीना अब तक के सबसे डिफरेंट रोल में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही जयदीप अहलावत और विजय वर्मा दिलचस्प किरदार में नजर आ रहे हैं. इस चंद सेकेंड के टीजर ने लोगों को दीवाना बना दिया है. खास बात है कि इस फिल्म के साथ करीना का ये ओटीटी डेब्यू होगा. जानिए ये फिल्म कब, कहां और किस दिन रिलीज हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहतरीन है जाने जा का टीजर
इस चंद सेकेंड के टीजर में करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) हाथ में माइक पकड़े गाना गाते हुए नजर आ रही हैं , विजय वर्मा कार से बार निकलते हुए तो वहीं जयदीप अहलावत के फेस के एक्सप्रेशन और फिर करीना का एक और सीन आखिर में जबरदस्त है. इसमें करीना काफी तकलीफ में नजर आ रही हैं. इस चंद सेकेंड के टीजर ने फैंस को काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को स्ट्रीम होगी.



 


नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज
'जाने जा' फिल्म के टीजर को नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जाने जा आ रही है आपकी जान करीना के बर्थडे पर.'  इस टीजर आते ही फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें, कुछ दिन पहले करीना ने एक इंटरव्यू में ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा था- 'मैं खास प्रोजेक्ट के लिए नेटफ्लिक्स पर आने के लिए एक्साइटेड हूं. 23 साल बाद ये नए लॉन्च की तरह लगता है. मैं नए एक्टर की तरह घबरा रही हूं.'