Janhvi Kapoor Ishaan Khatter Next Project: जान्हवी कपूर ने 2018 में ईशान खट्टर के साथ जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अब 6 साल बाद, खबरें आ रही हैं कि दोनों एक बार फिर एक बड़े प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी और ईशान नीरज घायवान की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो 'मसान' के निर्देशक हैं. मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में जान्हवी कैमियो करेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस का समर्थन मिलेगा. बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ नीरज घायवान की फिल्म में कैमियो करने के लिए 10 दिन का समय दिया है. बताया जा रहा है कि जब करण और नीरज ने जान्हवी को ये ऑफर मिला, तो उन्होंने तुरंत हां कर दी. क्योंकि, वे दोनों की बहुत इज्जत करती हैं. जान्हवी अपने पहले को-स्टार ईशान के साथ फिर से काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.



एक बार साथ नजर आएंगे जान्हवी और ईशान


इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि जान्हवी ने अपने बिजी शेड्यूल से 10 दिन का समय निकाल लिया है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि करण जौहर की इस नई फिल्म में एक साथ दो हीरो नजर आएंगे, जिसके लिए एक निर्माता और एक्टर से बात चल रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन नीरज घायवान करेंगे. फिल्म की कहानी दो दोस्तों पर आधारित होगी. साथ ही इसकी कहानी इतनी मज़बूत होगी कि दर्शकों पर गहरा असर डालेगी. इस फिल्म का ट्रीटमेंट और फ्लेवर 'मसान' से बिलकुल अलग है. 


शादी के 2 दिन बाद इस फेमस कपल को लेनी पड़ी थी थेरेपी, डॉक्टर भी रह गए थे हैरान; वजह जानकर उड़ जाएंगे होश



जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर का वर्कफ्रंट 


मिली जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म अलगे साल, 2025 में थिएटर्स में रिलीज होगी. वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी इन दिनों जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ अपनी मच अवेटेड फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म के साथ वे अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको कोराताला शिवा ने निर्देशित किया है. फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी. वहीं, ईशान खट्टर ने नेटफ्लिक्स सीरीज 'द परफेक्ट कपल' से अपना हॉलीवुड डेब्यू दिया है.