Advertisement
trendingPhotos2441510
photoDetails1hindi

शादी के 2 दिन बाद इस फेमस कपल को लेनी पड़ी थी थेरेपी, डॉक्टर भी रह गए थे हैरान; वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

Who Is This Bollywood Famous Couple: बॉलीवुड में कई फेमस कपल हैं, जिनकी जोड़ी फैंस के बेहद पसंद आती है. जिन्होंने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी की. आज हम आपको एक ऐसे ही फेमस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने भी एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी. लेकिन कपल के साथ ऐसा क्या हुआ, जो उनका शादी के दो दिन बाद ही कपल्स थेरेपी लेनी पड़ी, जिसका खुलासा हाल ही में हुआ और ये खुलासा आपके के भी होश उड़ा देगा. चलिए जानते हैं पूरा मामला. 

कौन है ये बॉलीवुड का फेमस कपल?

1/5
कौन है ये बॉलीवुड का फेमस कपल?

आज हम आपको बॉलीवुड के एक फेमस कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस कपल की शादी को तीन साल हो चुके हैं. शादी को लेकर दोनों को काफी ट्रोल किया गया था. उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उनको शादी के सिर्फ दो दिन बाद थेरेपी लेनी पड़ी थी. शादी के बाद की जिंदगी में बदलाव और नई जिम्मेदारियां  इतनी बढ़ जाती हैं तनाव होने लगता है, लेकिन यहां माजरा कुछ और था. 

लंबे समय तक डेट करने के बाद की शादी

2/5
लंबे समय तक डेट करने के बाद की शादी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने 2022, फरवरी में एक दूसरे से शादी की थी. दोनों की शादी में परिवार वालों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दोनों ने एक दूसरे को करीब तीन साल तक डेट किया था, जिसके बाद दोनों ने शादी की. हाल ही में, दोनों रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट 'चैप्टर 2' में नजर आए. उन्होंने बताया कि अपनी सगाई के तुरंत बाद ही वे कपल्स थेरेपी में जाने लगे थे. दरअसल, उन्होंने अपनी शादी के दो दिन बाद इसकी पहली अपॉइंटमेंट ली थी.

शादी के दो दिन बाद लेनी पड़ी कपल्स थेरेपी

3/5
शादी के दो दिन बाद लेनी पड़ी कपल्स थेरेपी

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शिबानी ने बताया, ‘मुझे लगता है कि हमने सगाई से लगभग 6 महीने पहले या बाद में कपल्स थेरेपी लेना शुरू कर दिया था. ये एक इंसान का दूसरे को सहज करने जैसा नहीं था. ऐसा लग रहा था कि ये कुछ ऐसा है जिसे करना एक स्मार्ट बात है’. एक्ट्रेस ने मजाक में बताया कि वे शादी के दो दिन बाद भी थेरेपी लेने गए थे. उन्होंने बताया, ‘हमारी शादी मंडे हुई और अगली अपॉइंमेंट बुधवार को थी. मुझे याद है कि हम अंदर गए और हमारा डॉक्टर बोला, ‘तुम लोग यहां क्यों हो'? 

डॉक्टर्स भी रह गए थे हैरान

4/5
डॉक्टर्स भी रह गए थे हैरान

शिबानी ने बताया, ‘डॉक्टर हमे वहां देखकर काफी हैरान थे और उन्होंने हमे हैरानी से देखते हुए कहा कि आपकी शादी अभी 24 घंटे पहले ही हुई है?’. उन्होंने आगे बताया, ‘ये बिल्कुल जिम जाने जैसा है. आपको इस पर काम करते रहना होगा. इसलिए, कई बार हम सेशन के लिए जाते हैं और ये हर दो हफ्ते में होता है और कभी-कभी हम वहां जाते हैं और हम बस एक-दूसरे को देखते हैं और ऐसा लगता है कि हमारे पास बात करने के लिए कुछ भी नहीं है. ऐसे दिन होते हैं, जब हम अंदर जाते हैं और हमें ऐसा लगता था कि हमें एक घंटे से ज्यादा समय लगेगा’. 

फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी हैं शिबानी दांडेकर

5/5
फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी हैं शिबानी दांडेकर

फरहान अख्तर ने 2022 में वीजे और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ शादी की थी. ये उनकी दूसरी शादी थी. उनका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है. फरहान अख्तर की पहली शादी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से साल 2000 में हुई थी. इस शादी से उनके दो बेटियां हैं, जिनका नाम शाक्या और अकीरा है. हालांकि, दोनों का रिश्ता लाइफ टाइम नहीं चल पाया और 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद फरहान की जिंदगी में शिबानी की एंट्री हुई और दोनों ने तीन शाल की डेटिंग के बाद शादी कर ली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़