Janhvi Kapoor Speaks Telugu: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद जान्हवी कपूर जल्द ही अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जान्हवी जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा- पार्ट 1' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे, जो विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. उनकी इस ये फिल्म इसी महीने 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में जान्हवी नीले रंग के साउथ ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर के फैंस को बेहद प्यारा मैसेज दिया है. साथ ही, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एंट्री को लेकर अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की. वीडियो में जान्हवी ने अपने फैंस, जूनियर एनटीआर के फैंस और उन्हें 'जानू पापा' कहने वालों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, 'आप सबका मुझ पर इतना प्यार देखकर मुझे बहुत खुशी होती है. मैं जानती हूं कि मेरी मां (श्रीदेवी) आपके लिए कितनी खास थीं'.



जान्हवी ने फैंस के लिए जारी किया प्यारा सा मैसेज 


साथ ही वो आगे कहती हैं, 'आप सब मेरे और मेरी मां के लिए भी बहुत मायने रखते हैं. मैं आपको गर्व महसूस कराने के लिए बहुत मेहनत करूंगी और देवरा मेरा पहला कदम है'. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी कमेंट्स कर उन पर जमकर प्यार लुटा रही है. सान्या मल्होत्रा ने लिखा, 'सुंदर'! एक फैन ने लिखा, 'उनकी तेलुगू सबसे बेहतरीन है'! साथ ही उनके फैंस उनकी पहली साउथ फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसको रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. 


आखिरकार जूनियर बच्चन संग तलाक की अफवाहों पर आया ऐश्वर्या राय का रिएक्शन! खूब वायरल हो रहा VIDEO



27 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज 


साउथ के जाने-माने निर्देशक कोराताला शिवा के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में जान्हवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर के अलावा राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे कई शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. फैंस जान्हवी और जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हैं. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.