Jawan Movie Song: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान के रिलीज होने में एक महीने से भी कम वक्त बचा है. ऐसे में जवान के मेकर्स हर दिन फिल्म से जुड़े नए-नए पोस्टर्स और क्लिप सोशल मीडिया पर रिलीज कर रहे हैं. हाल में जवान के सॉन्ग जिंदा बंदा का बीटीएस वीडियो रिलीज किया गया है. जिंदा बंदा (Zinda Banda Jawan) के बीटीएस वीडियो में शाहरुख खान जिस अंदाज में बवाल एनर्जी दिखाते नजर आ रहे हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिंदा बंदा गाने के BTS वीडियो में शाहरुख की एनर्जी दिखी बवाल!


जवान (Jawan Songs) के जिंदा बंदा गाने के बीटीएस वीडियो में डायरेक्टर एटली कुमार शाहरुख खान को गाइड करते हुए नजर आ रहे हैं कि किस तरह से कूल साउथ स्वैग वह दिखा सकते हैं. एटली कुमार के सुझाव को फॉलो करते किंग खान अपनी बवाल एनर्जी जिंदा बंदा गाने में दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) और उनकी टीम शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को तमिल और तेलुगू डायलॉग्स पर लिप सिंक करना भी सिखाती नजर आई है. जिंदा बंदा गाना किस तरह से और कितनी मेहनत से तैयार किया गया है, यह बीटीएस वीडियो में देखा जा सकता है.  



7 सितंबर को रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान!


रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म जवान (Jawan Film) का डायरेक्शन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कुमार ने किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर गौरी खान और को-प्रोड्यूसर गौरव वर्मा हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगू में जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो जवान फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movie) का डबल रोल दिखाई देने वाला है. शाहरुख खान एक फाइटर (पिता) और जेलर (बेटे) का रोल करते नजर आएंगे. साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान 6 अलग-अलग अवतारों में नजर आने वाले हैं.