Jaya Bachchan Name Controversy: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में से एक और समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन कई दिनों से अपने नाम विवाद 'जया अमिताभ बच्चन' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो राज्यसभा का है. वीडियो में जया बच्चन ने बेहद ही मजाकिया अंदाज में खुद को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद राज्यसभा में सभापति और वहां मौजूद सभी सांसद हंसने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दरअसल, राज्यसभा के सभापति द्वारा उन्हें उनके पति के नाम से पुकारे जाने पर आपत्ति जताने के कुछ दिनों बाद, समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने सदन में मजाकिया अंदाज में खुद को ‘जया अमिताभ बच्चन’ के तौर पर पेश किया. उनके इस मजेदार कमेंट पर राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की प्रतिक्रिया बेहद मजेदार रही और वे जोर से हंस पड़े. इतना ही नहीं, वहां मौजूद सभी दूसरे सासंद भी ठहाके माकर हंसने लगे. वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 



नाम विवाद के बीच वायरल हुआ जया बच्चन का वीडियो 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जया बच्चन, जो सफेद और नीले रंगी की साड़ी में खुले बालों के साथ खड़ी होती हैं और सभापति जगदीप धनखड़ से उनके लंच टाइम के बारे में पूछती हैं, लेकिन इससे पहले वो खुद को ‘जया अमिताभ बच्चन’ के तौर संबोधित करती हैं. जया की इस बात को सुनते ही सभापति जगदीप धनखड़ और सत्र में मौजूद सभी जयराम रमेश और आप के राघव चड्ढा समेत कई विपक्षी सांसदों ने भी ठहाके लगाने लगते हैं. इसके बाद जया और जगदीप धनखड़ के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक भी हो जाती है. 


क्या है अरिजीत सिंह की सफलता का राज? सुनिधि चौहान ने खोल दी पोल-पट्टी; बोलीं- 'वो खुद से...'



'जया अमिताभ बच्चन' कहे जाने पर जताई थी आपत्ति 


बता दें, ये वीडियो 29 जुलाई का है और गंभीर विवाद के बाद का है, जब जया बच्चन ने उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह द्वारा उन्हें 'जया अमिताभ बच्चन' कहे जाने पर कड़ी आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा, 'सर, जया बच्चन ही काफी होता. ये कुछ नया है कि महिलाओं को उनके पति के नाम से पहचाना जाएगा. जैसे कि उनका (महिलाओं का) कोई अस्तित्व या उपलब्धि नहीं है'. जवाब में उपसभापति ने मुस्कुराते हुए उन्हें याद दिलाया कि रिकॉर्ड में उनका पूरा नाम 'जया अमिताभ बच्चन' ही दर्ज है.