Guess Who: कई फिल्मी सितारों की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. ऐसी ही एक हसीना की फोटो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है. ये बच्ची अपने जमाने की टॉप क्लास की एक्ट्रेस थी. इतना ही नहीं क्लासिकल डांसिंग में ट्रेंड और बेहद खूबसूरत थी. बॉलीवुड में इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में उस वक्त के टॉप के एक्टर्स के साथ दी. तो क्या आप पहचान पाए चेहरे पर मुस्कान लिए घने बालों वाली इस मासूम सी बच्ची को?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिर कौन है ये हसीना? 
इस फोटो में नजर आ रही बच्ची के चेहरे पर मुस्कान है. बड़ी-बड़ीं आंखें और घने काले बाल इस बच्ची की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. फोटो में नजर आ रही ये बच्ची 80 के दशक में टॉप की एक्ट्रेस थीं. इतना ही नहीं इस बच्ची ने महज 13 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वहीं पहली फिल्म तेलुगू थी जिसके लिए एक्ट्रेस को महज 10 रुपये फीस मिली थी. लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि ये बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गईं. 


जानें कौन है ये?
फोटो में नजर आ रही ये मासूम सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि जया प्रदा (Jaya Prada) हैं. साल 1985 तक फिल्मों में जया प्रदा का दबदबा काफी ज्यादा था. यहां तक कि वो उस वक्त अपने करियर के पीक पर थीं. लेकिन फिल्मों टॉप की एक्ट्रेस होने के बावजूद जया की निजी लाइफ कुछ ठीक नहीं रही. 


 



 


मिला दूसरी औरत का टैग
जया के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा और उस वक्त उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. उस वक्त जया (Jaya Prada) का साथ प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा ने दिया और दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन श्रीकांत पहले से शादीशुदा थे और पहली वाइफ को तलाक नहीं दे पाए वाबजूद इसके जया से शादी कर ली थी. इसी वजह से जया को दूसरी औरत का टैग मिला. इसके बाद जया ने अपनी बहन के बच्चे को गोद लिया और अपनी मां बनने की ख्वाहिश को पूरा किया.