नई दिल्ली: आतंकवाद से लड़ाई का जज्बा कई बार सिस्टम पर भी भारी पड़ जाता है. ऐसा ही एक केस 19 सितंबर, 2008 को भी जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया और इसके बाद से ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के ट्रेलर को टीम ने अपने ट्विटर हैंडल में शेयर किया है. क्या वो एनकाउंटर फर्जी था, या फ़र्ज़? देखिए भारत के सबसे सम्मानित अफसर की कहानी. 


जॉन अब्राहम करेंगे 'बाटला हाउस' एनकाउंटर का खुलासा, रिलीज हुआ धमाकेदार Teaser



फिल्म की कहानी 
11 साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में बाटला हाउस एनकाउंटर घटना की हुई थी. 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के लिए काम करते थे. उस दौरान दो संदिग्ध मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार हुए थे जबकि इनका एक साथी आरिज खान भागने में कामयाब हो गया था.



जॉन के साथ मृणाल ठाकुर आएंगी नजर 
फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो, अकबर, वाल्टर' में जॉन अब्राहम ने एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें